Sun. Feb 5th, 2023
    'केदारनाथ' के एक साल होने पर सारा अली खान ने साझा की अनदेखी तसवीरें, दर्शको को दिया धन्यवाद

    इसी दिन एक साल पहले, सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाड़ली सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ‘ से बॉलीवुड में कदम रखा था। और तबसे लेकर अब तक, सारा हर किसी का दिल जीत रही हैं लाखों फैंस कमा रही हैं। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म को एक साल हो गया है जिसके अवसर पर सारा ने सोशल मीडिया पर सेट से ली गयी कई तसवीरें साझा की हैं और साथ ही एक लम्बा और हार्दिक नोट लिखा है।

    उन्होंने लिखा-“मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल हो गया है जब हर कोई पहली बार मुक्कू से मिला था। ‘केदारनाथ’ रही है और हमेशा मेरा एक अभिन्न अंग रहेगी। धन्यवाद @gattukapoor और @ kanika.d जिन्होंने मुझे मुक्कू से मिलवाया और इसे जीने और निभाने का मौका दिया। @sushantsinghrajput मैं वास्तव में उस सब की सराहना करती हूँ जो आपने मेरा समर्थन किया और इस पूरी यात्रा में मेरी लगातार मदद की, मैं इससे बेहतर पिट्ठू मांग ही नहीं सकती थी जो मुझे इस सब से ले जाए।”

    https://www.instagram.com/p/B5wcFrMpseS/?utm_source=ig_web_copy_link

    “धन्यवाद तुषार सर इस फिल्म की शूटिंग के लिए। @jehanhanda मुझ पर लगातार अपनी नज़रें रखने और हमेशा मेरा साथ देने के लिए आपका धन्यवाद। और उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे स्वीकार किया, इतना प्यार दिया और मुझे एक साल से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक विनम्र हिस्सा बनने दिया। #Jaibholenath।”

    ये फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आई थी और इसमें सारा और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को बहुत सराहा गया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म हिट रही। इसके कुछ ही दिनों बाद, सारा की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज़ हुई थी जिसमे उन्होंने रणवीर सिंह के साथ काम किया। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

    अब सारा बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘आज कल’ में नजर आएँगी। ये फिल्म इम्तियाज़ अली बना रहे हैं। इसके बाद, उन्होंने वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ रीमेक भी साइन कर ली है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *