Mon. Feb 26th, 2024

    सुशांत सिंह राजपूत ने हर बार अपने काम से दर्शकों का दिल जीता है। बीते साल भी उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस हिट रही और अब लग रहा है कि इस साल और इसके आने वाले साल भी उनके फैंस को सुशांत को कई अलग अलग किरदारों में देखने का मौका मिलेगा। उनके पास फ़िलहाल ‘सोनचिड़िया’, ‘किज़ी और मैनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्में है और अब उन्होंने ये बयां दिया है कि उन्हें अलग अलग फिल्ममेकर्स से 12 फिल्मों के प्रस्ताव मिले हैं।

    मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने बताया-“फ़िलहाल मैं 12 फिल्मों पर बात कर रहा हूँ, मुझे नहीं पता कि उनमे से पहले कौनसी शुरू होगी। मगर जिन दो फिल्मों की आपने बात की(चंदा मामा दूर के और पैरालम्पियन मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक) वे अभी भी पाइपलाइन में हैं। ये मेरे ऊपर है कि मैं अगली फिल्म कौनसी करता हूँ और ये इसपर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म कैसी कमाई करती है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो मैं करना चाहता हूँ पर कर नहीं सकता।”

    https://www.instagram.com/p/BsVnCnLFzQq/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे बताया कि एक अभिनेता और स्टार के अलावा भी एक तीसरा विकल्प है। उनके मुताबिक, “पसंद आमतौर पर एक अभिनेता और एक स्टार के बीच में होती है मगर मैंने एक तीसरा विकल्प भी खोज निकाला है, जो है केवल अच्छी फिल्में करना, बिना कोई अभिनेता, स्टार या इंजीनियरिंग ड्राप-आउट बुलाये।”

    इसके अलावा, उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी बात की जो जल्द फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने बताया-“ये काफी शानदार लग रहा है और अगर मैं गलत नहीं हूँ तो ये चल भी अच्छा रहा है। मैं अंकिता को काफी वक़्त से जानता हूँ और वे एक जबरदस्त और सहज अभिनेत्री हैं। उम्मीद करता हूँ कि फिल्म उनकी काबिलियत से न्याय करे और जो लोग भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं, उनके लिए बेहतर साबित हो।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *