केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के कॉफी विद करण विवाद को शेन वॉर्न ने बताया ‘हास्यास्पद’

शेन वॉर्न
bitcoin trading

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर गेंदबाज शेन वॉर्न ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुक के विवाद को हास्यास्पद बताया और कहा कि अब उन्हे रहने दो। पांड्या और केएल राहुल कॉफी विद करण जैसे लोकप्रिय चैट में महिलाओ पर विवादस्पद टिप्पणियां करते नजर आए थे, जिसके बाद उन्हे कई जगह से आलोचनाए सुनने को मिली थी।

जिसके बाद इन दोनो खिलाड़ियो को बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीच वनडे सीरीज से देश वापस बुला लिया था। हालांकि, बीसीसीआई ने इन दोनो खिलाड़ियो के ऊपर से तुरंत प्रभाव से निलंबन रद्द कर दिया था। जिसके बाद पांड्या भारत की राष्ट्रीय टीम से न्यूजीलैंड में जुड़ गए थे और केएल राहुल इंडिया की टीम से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेल रहे है।

वॉर्न ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,”अच्छा भगवान। जैसा कि मैंने कहा, यह इन दिनों राजनीतिक शुद्धता के बारे में है। यदि कोई खिलाड़ी लाइन से बाहर जाता है, तो हर कोई एक राय रखता है और मुझे लगता है कि यह विशेष बात हास्यास्पद थी। बस अब इसे रहने दो।”

आगे उन्होने कहा, ” हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जो राजनीतिक रूप से सही हो रही है। और हम खिलाड़ियों से जो देखना चाहते हैं, क्या वह वास्तविक है। हम उनकी भावनाओं को देखना चाहते हैं, उन्हें स्वतंत्रता के साथ खेलते हुए, खुद को व्यक्त करते हुए देखना चाहते हैं। हम उन्हें अनुरूप नहीं देखना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, इन दिनों अधिकांश खिलाड़ी साक्षात्कार इस तरह से होते हैं: प्रश्न: खैर, यह आज शानदार परिणाम था। आपको कैसा लगता है? जवाब: अच्छा, यह टीम का शानदार प्रयास था। सभी ने अच्छा खेला और अपनी भूमिका निभाई। मैं टीम में योगदान देने के लिए सिर्फ अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं – यही सब कहते हैं। दोस्तों को और अधिक वास्तविक प्राप्त करना है।”

वॉर्न ने विराट कोहली की तारीफ के पुल बादे और कहा कि जो वह कहते है उस पर खड़े रहते है। जो उनको महान और बहुत प्रशंसको के बीच पोपुलर बनाता है। ” वह शानदार है। मुझे उन्हे बल्लेबाजी करते देखना पसंद है और मुझे उन्हें सुनना भी पसंद है। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। तुम्हे पता है वह क्या करते है? वह उस चीज के लिए खड़े होते है जिस पर वह भरोसा करते है। वह जो महसूस करते है वही बोलते है। वह भावुक भी है, और ऐसा कई बार फिल्ड में दिखता है। लेकिन यह भी उनके आकर्षण का हिस्सा है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here