कृष्णा अभिषेक ने मारा कपिल शर्मा पर ताना, कहा मेरा घर इसकी वजह से नहीं चल रहा

0
कृष्णा अभिषेक ने मारा कपिल शर्मा पर ताना, कहा मेरा घर इसकी वजह से नहीं चल रहा
bitcoin trading

द कपिल शर्मा शो‘ हमेशा कुछ दिलचस्प और मजेदार एपिसोड के साथ आता है, जिसमे कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा और अन्य लोग कुछ रिब-टिकिंग कॉमेडी करते हैं। चाहे वह रणवीर सिंह हों, आलिया भट्ट, सलमान खान, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा या अन्य सितारें, कोई भी फिल्म प्रमोशन शो में आए बिना पूरा नहीं होता है और शो में हर अभिनेता मजेदार समय बिताता है। हमने हमेशा देखा कि कैसे नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने के लिए कपिल शर्मा, और कृष्णा अभिषेक अर्चना पूरन सिंह के साथ मज़ाक करते रहते हैं और नवीनतम में, हम कृष्णा अभिषेक को कपिल शर्मा का मज़ाक बनाते हुए देखेंगे, लेकिन एक उल्लासपूर्ण तरीके से।

चैनल द्वारा जारी किए गए नवीनतम प्रोमो में, सेट पर एंग्री बर्ड्स आते दिखाई देंगे जिसमे कपिल का वोइसओवर है। इसके बाद, अर्चना पूरन सिंह उनसे पूछती है, ‘आप कैसे हैं, मेरे लाल?’ फिर हमें कपिल की आवाज सुनाई देती है जब वह बताते हैं कि वह ‘लाल’ नहीं बल्कि रेड है। अर्चना बताती हैं कि ‘लाल’ को अंग्रेजी में रेड कहा जाता है। लेकिन सबसे ज्यादा हंसी तब आती है जब कृष्णा अपने किरदार सपना के रूप में मंच पर प्रवेश करती है और वह रेड एंग्री बर्ड को देखती है। तब कृष्णा अर्चना से मजाक करते हैं और कहते हैं कि कपिल शर्मा शायद भाग गए हैं क्योंकि उनसे कोई हॉलीवुड (एंग्री बर्ड को देखते हुए) से मिलने आया है और चूंकि कपिल को अंग्रेजी नहीं आती है, इसलिए वह शायद भाग गए हैं।

आगे सपना ने सभी को बताया कि वह खुश महसूस कर रही है क्योंकि हॉलीवुड के लोग उसकी लोकप्रियता के कारण उससे मिलने आए हैं और फिर वह अर्चना से कहती है कि अच्छा है जो ‘कप्पू’ यहाँ नहीं है क्योंकि उन्हें उससे जलन होती। इस पर, एंग्री बर्ड यह कहता है कि कपिल को उससे ईर्ष्या क्यों होगी, कॉमेडियन के कारण उसका (कृष्ण) घर चलता है। और तभी कृष्णा उर्फ सपना उसे बताती है कि उसका घर उसकी प्रतिभा के कारण चलता है, कपिल के कारण नहीं। लेकिन बात यही खत्म नहीं होती क्योंकि हम एंग्री बर्ड को यह कहते हुए सुनते हैं कि गोविंदा के कारण उसकी प्रतिभा 80% है। इसके बाद, कपिल शर्मा ने मंच पर प्रवेश किया और कृष्णा को बताया कि यहां तक कि अर्चना और कीकू ने भी आगामी हॉलीवुड फिल्म के लिए आवाज दी है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here