दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कृति सेनन ने साइन की रईस निर्देशक राहुल ढोलकिया की महिला-केंद्रित फिल्म, जानिए डिटेल्स
मनोरंजन

कृति सेनन ने साइन की रईस निर्देशक राहुल ढोलकिया की महिला-केंद्रित फिल्म, जानिए डिटेल्स

कृति सेनन अपनी पहली एकल फिल्म 'मिमी' के लिए हैं उत्साहित

बॉलीवुड स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) का करियर इन दिनों चरम पर है। उनकी नवीनतम फिल्म ‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई है और इन दिनों एक के बाद एक फिल्में साइन करती जा रही हैं वो भी बड़े बड़े फिल्ममेकर के साथ। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, शाहरुख़ खान अभिनीत फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने अभिनेत्री को अपनी अगली फिल्म में साइन कर लिया है।

प्रकाशन के अनुसार, ये एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमे बहुत सारे विसुअल इफेक्ट्स होंगे। फिल्म की कहानी कृति के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी और इसमें कई सारी वास्तविक कहानियों से प्रेरणा ली गयी है। फिल्म की स्क्रिप्ट मजबूत है और एक काल्पनिक सेट-अप में असल ज़िन्दगी के किस्सों को दिखाया जाएगा।

Image result for Rahul Dholakia

कृति फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं, ये तो पता चल गया है हालांकि सहायक किरदारों का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। फिल्म का निर्माण सुनीर खेतरपाल कर रहे हैं जबकि सह-निर्माण ढोलकिया द्वारा किया जाएगा। ढोलकिया फिल्म का निर्देशन भी करने वाले हैं। कृति का कहना है कि वह काफी लम्बे समय से एक महिला-केंद्रित फिल्म करना चाह रही थी और अब ये मौका पाकर उत्साहित हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह फिल्म में मीडिया पेशेवर का किरदार निभा रही हैं।

बिलाल सिद्दीक़ी ने स्क्रिप्ट लिखी है और मेकर्स द्वारा दक्षिण कोरिया का टॉप वीएफएक्स स्टूडियो हायर किया गया है। फिल्म अगले साल के मध्य में रिलीज़ होने वाली है।

इस दौरान, कृति ने कल ही अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर लांच किया है। रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित फिल्म में भी वह एक मीडिया रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए उन्होंने लिखा-“रिपोर्टिंग का क्रेज है, बिजली से भी तेज है! मिलिए रितु से।”

भूषण कुमार और दिनेश विजन द्वारा निर्मित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!