दा इंडियन वायर » समाचार » कृतिका कामरा बनेंगी वेब सीरीज ‘तांडव’ में सैफ अली खान की हीरोइन
मनोरंजन समाचार

कृतिका कामरा बनेंगी वेब सीरीज ‘तांडव’ में सैफ अली खान की हीरोइन

कृतिका कामरा बनेंगी वेब सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान की हीरोइन

ये हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि भारत निर्देशक अली अब्बास ज़फर जल्द डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वह ‘तांडव‘ नाम की एक राजनीतिक थ्रिलर वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे जिसमे सैफ अली खान अहम किरदार निभाते दिखाई दे सकते हैं। थ्रिलर को दिल्ली में सेट किया जाएगा और 2020 में स्ट्रीम किया जाएगा।

और अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, सीरीज की हीरोइन भी मिल गयी हैं। पिछले साल जैकी भगनानी के साथ ‘मित्रों’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली कृतिका कामरा इस वेब सीरीज में मुख्य नायिका के तौर पर नज़र आएंगी। अभी तक बाकि स्टार-कास्ट का खुलासा नहीं हुआ है और न ही इस वेब सीरीज को लेकर ज्यादा कोई डिटेल्स सामने आई हैं, लेकिन इस नयी जोड़ी को परदे पर देखना रोमांचक होगा।

Related image

इस दौरान, अली एक बॉलीवुड फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं जिसमे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की जोड़ी दिखाई देगी। हालांकि, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जबकि सैफ की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। इसके अलावा, बॉलीवुड फिल्म की बात जाये तो उनकी झोली में इस वक़्त ‘जवानी जानेमन’, लाल कप्तान’, ‘भूत पुलिस’, ‘तान्हाजी: द अनसंग वारियर’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

अली अब्बास ज़फ़र की डेब्यू वेब सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान आ सकते हैं नज़र

दूसरी तरफ, कृतिका भारतीय टीवी में एक मशहूर चेहरा हैं जिन्होंने एकता कपूर के शो ‘कैसी ये मोहब्बत है’ से अपने करियर की शुरुआत की। शो से मशहूर अभिनेता और होस्ट करण कुंद्रा ने भी अपना करियर शुरू किया था। दोनों की जोड़ी को इतना प्यार मिला कि शो का दूसरा सीजन भी आया था।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement