Tue. Mar 5th, 2024
    'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का जल्द आएगा स्पिन-ऑफ, जानिए डिटेल्स

    कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ जिसमे आकृति शर्मा, मोहित मलिक, मायरा सिंह और अंजलि आनंद मुख्य भूमिका निभाते हैं, वह भारतीत टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। शो को प्रसारित होते होते हाल ही में एक साल पूरा हुआ है और यह आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। और अब, खबरों से पता चलता है कि शो का जल्द स्पिन-ऑफ बनने वाला है।

    IWM BUZZ की खबर के अनुसार, स्पिन-ऑफ शो में दो बड़ी लड़कियों को नायिका के रूप में देखा जाएगा और उन दोनों का व्यवहार, रवैया और दृष्टिकोण एकदम विपरीत होगा। दो लड़कियां कुल्फी और अमायरा हो सकती हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है।

    https://www.instagram.com/p/Bzm0uaxB0aP/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bz58-7ABpSP/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो की बात करें तो, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ का निर्माण गुल खान और नीलांजना पुरकायस्थ द्वारा किया जाता है। यह कुल्फी की यात्रा के रूप में शुरू हुआ था, जो अपने पिता की तलाश करती है। और अब, भले ही कुल्फी अपने पिता के बारे में जानती हो, लेकिन बार बार शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न उन्हें अक्सर दूर रखते हैं। पिता-पुत्री की जोड़ी के रूप में मोहित और आकृति की भूमिकाएं दर्शको को बहुत पसंद आती है और साथ ही शो में कुल्फी के साथ साथ अमायरा का किरदार भी अहम है जो कुल्फी की सौतेली बहन है और सिकंदर (मोहित)उसे भी अपने सगी बेटी जितना प्यार करता है।
    स्पिन-ऑफ के चलन के बारे में बात करते हुए, हाल ही में हमने ‘कुंडली भाग्य’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ की बड़ी सफलता देखी और ऐसा लगता है कि अन्य निर्माता भी उसी पर हाथ आजमा रहे हैं। नई सीरीज पर काम शुरू हो चुका है और निर्माता अब मुख्य कहानी पर काम कर रहे हैं।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *