दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘कुछ कुछ होता है’ रीमेक: रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर है करण जौहर की ड्रीम कास्ट
मनोरंजन समाचार

‘कुछ कुछ होता है’ रीमेक: रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर है करण जौहर की ड्रीम कास्ट

'कुछ कुछ होता है' रीमेक: रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर है करण जौहर की ड्रीम कास्ट

कुछ दिन पहले करण जौहर की पहली निर्देशित फिल्म ‘कुछ कुछ होता है‘ को 20 साल पूरे हो गए थे जिसका जश्न मनाने के लिए, हाल ही में मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में इसकी स्क्रीनिंग हुई थी। दर्शकों से बातचीत करते हुए, करण से पूछा गया कि अगर अब फिल्म का रीमेक बनाया जाये तो उनकी सूची में कौन कौन से सितारें होंगे।

बिना कोई वक़्त गवाए उन्होंने कहा-“मेरी इच्छासूची में राहुल बनेंगे रणवीर सिंह। उनमे शाहरुख़ खान जैसा पागलपन है। अंजलि के रूप में आलिया भट्ट। उनमे साहस है और टीना बनेंगी जाह्नवी कपूर क्योंकि उनमे किरदार जैसी शिष्टता और संतुलन है।”

kuchh kuchh hota hai

फिल्म की कास्टिंग का किस्सा सुनाते हुए उन्होंने साझा किया-“मैं SRK से मिलने के लिए खुश था। काजोल और उन्होंने वादा किया था कि वे मेरी पहली फिल्म करेंगे। इसलिए मुझे याद है कि मैं उनसे मिलने जा रहा था और मेरे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी। मेरे दिमाग में केवल एक दृश्य था। जो मैंने उन्हें सुनाया और वो मेरी बकवास में पड़ गए। मैंने उनसे कहा कि अगर आपको यह एक दृश्य पसंद है तो मैं आपको पूरी फिल्म सुनाऊंगा, जो पूरी तरह से झूठ थी। तब्बू, उर्मिला, ऐश्वर्या ने मुझे ठुकरा दिया और ऐश ने ही विनम्रता से मुझे वापस कॉल किया। रानी को साइन करने में महीने लग गए जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे उनका नाम सुझाया।”

ये फिल्म आज भी दर्शकों की सबसे पसंदीदा कॉलेज रोमांस ड्रामा में से एक है। इसमें शाहरुख़ खान, काजोल, रानी मुख़र्जी, अनुपम खेर, अर्चना पुरन सिंह, रीमा लागू, सना सईद ने अहम किरदार निभाया था और सलमान खान ने स्पेशल अपीयरेंस किया था।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!