Mon. May 27th, 2024
    नच बलिए 9: कीथ सेक्वेरा और रोशेल राव ने की नॉन-डांसर होने, एक्स के साथ दिखने और अपने प्रतिद्वंदी पर बात 

    नच बलिए 9‘ का आगाज़ बहुत ही भव्य तरीके से हो चूका है जिसमे निर्माता सलमान खान और होस्ट मनीष पॉल ने शो में हिस्सा ले रही 12 जोड़ियो को पेश किया। साथ ही जज जोड़ी रवीना टंडन और अहमद खान को भी पेश किया गया। जोड़ियो ने कमर कस ली है और अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी का दिल जीतने आ रही हैं। और इन्ही में से एक जोड़ी है कीथ सेक्वेरा और रोशेल राव की।

    पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि क्या वह इस सीजन के थीम के अनुसार अपने एक्स के साथ आने में सहज होते और साथ ही ये बताया कि शादी के बाद पहली बार साथ में काम करने में उन्हें कैसा लग रहा है।

    ‘नच बलिए 9’ आपकी शादी के बाद, साथ में पहला शो है। किस चीज़ के लिए ज्यादा उत्साहित हैं?

    Related image

    रोशेल: शुरुआत में मैं संकोच में थी क्योंकि मैं अन्य रियलिटी शो नहीं करना चाहती थी। लेकिन मैंने इसलिए हां कहा ताकि कीथ खुद को एक कलाकार के रूप में खोज सकें और मैं भी डांस सीख सकूँ। इसलिए ये ज्यादातर उनके लिए था और मेरे लिए भी ताकि हम साथ में मस्ती कर सकें।

    कीथ: व्यक्तिगत रूप से, मैं रोशेल के साथ डांस करने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हूँ। खासतौर पर कोरियोग्राफ किये गए गानों पर नाचना हम दोनों के लिए अलग था। अपने शानदार कोरियोग्राफर के साथ, आज हम कई डांस स्टाइल को सीख पा रहे हैं जो एक नया और मजेदार अनुभव है।

    आपको ख़िताब जीतने के लायक क्या बनाता है? आपमें से कौन बेहतर डांसर है?

    https://www.instagram.com/p/B0TdLrrFnjT/?utm_source=ig_web_copy_link

    रोशेल: हम दोनों नॉन-डांसर है और अभी बहुत कुछ सीखना है। हालांकि, कीथ निश्चित तौर पर बेहतर हैं अपनी अनुसाशित बॉडी और स्वास्थ्य की वजह से। मुझमे थोड़ी चमक है लेकिन जल्दी ध्यान भटक जाता है। इसलिए हम दोनों को अभी बहुत सीखना है।

    कीथ: रोशेल ज्यादा बेहतर डांसर है। वैसे तो हम दोनों को ही बहुत सीखना है इसलिए आगे बढ़ने में एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं।

    इस बार पूर्व जोड़ियाँ भी हिस्सा ले रही हैं। क्या आप अपने एक्स के साथ हिस्सा लेने में सहज होते?

    KEITH ROCHELLE

    रोशेल: मेरी कुछ एक्स के साथ अच्छी बातचीत है लेकिन उनके साथ डांस करना, शायद नहीं हो पाएगा। जिनसे आप प्यार करते हो, उनके साथ डांस सीखना ही इतना मुश्किल है, तो उनके साथ करना जिनसे पहले ही लड़ाई हो चुकी है, मेरे लिए नामुमकिन होगा।

    कीथ: रोशेल और मेरी महान केमिस्ट्री है और फिर भी साथ में डांस करना मुश्किल है। इसलिए मेरे लिए, मुझे नहीं पता कि किसी और के साथ डांस करना कैसे मुमकिन होगा।

    आपका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी?
    KEITH ROCH
    रोशेल: मुझे कोई व्यक्तिगत प्रतिद्वंदी नहीं लगता लेकिन इस बार प्रतियगिता कड़ी है। अनीता हसनंदानी, श्रद्धा आर्या टीवी पर बड़ा चहरा है और उनका बड़ा फैन बेस है। प्रिंस-युविका को दोनों का अच्छा संतुलन है क्योंकि दोनों अच्छे डांस डांसर है और मजबूत फैनबेस भी है।

    कीथ: इस वक़्त कह पाना मुश्किल है क्योंकि हर किसी का अपना स्टाइल है। अली गोनी, नताशा, प्रिंस, युविका, और श्रद्धा भी काफी अच्छे है, और साथ ही इनका बहुत बड़ा फैन बेस भी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *