कीकू शारदा ने की अपने नए शो ‘डॉ. प्राण लेले’, कपिल शर्मा, गौरव गेरा के साथ काम करने और सुनील ग्रोवर को याद करने पर बात

कीकू शारदा ने की अपने नए शो 'डॉ. प्राण लेले', कपिल शर्मा, गौरव गेरा के साथ काम करने और सुनील ग्रोवर को याद करने पर बात
bitcoin trading

कीकू शारदा एक दशक से ज्यादा लम्बे समय से दर्शको का मनोरंजन कर रहे हैं। अभिनेता जिन्होंने टीवी को ‘गुलगुले’, ‘पलक’, ‘बम्पर’ और ‘बच्चा यादव’ जैसे मजेदार किरदार दिए हैं, अब बहुत जल्द शो ‘डॉ. प्राण लेले’ में नज़र आने वाले हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने नए शो, कपिल शर्मा के साथ दोस्ती और पूर्व सह-कलाकार सुनील ग्रोवर को याद करने के बारे में बात की।

शो के बारे में…

Image result for Dr. Pran LeLe

यह शो मेरे द्वारा निभाए गए डॉ. प्राण लेले के काल्पनिक किरदार और मेरे सहायक नर्स सीपीआर (चिन्नी प्रकाश रावल)  के इर्द-गिर्द घूमता है, जो मेरे दोस्त गौरव गेरा द्वारा निभाया गया है। यह शो दर्शकों को हँसी से लोटपोट करने के लिए बाध्य है। डॉक्टर-नर्स की केमिस्ट्री जो हमारे ऑन-स्क्रीन किरदार साझा करते हैं, काफी मज़ेदार है।

गौरव गेरा के साथ काम करने पर…

Image result for Gaurav Gera Kiku Sharda

गौरव और मैं एक-दूसरे को लगभग 15/17 साल से जानते हैं और हम दोस्त हैं इसलिए काम आसान हो जाता है। जब वह आसपास होता है तो काम मजेदार हो जाता है। हम उस तरह के अलग-अलग काम के बारे में बात करते रहते हैं जो वह कर रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन पर…

Image result for Kiku Sharda

‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीज़न को लेकर हम थोड़े आशंकित थे, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों ने कपिल शर्मा के मामले में कभी दिल नहीं खोया। मैं वास्तव में प्रशंसकों और चैनल का शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने भी हम सभी का साथ दिया। मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से अभिभूत था क्योंकि उन्होंने कपिल के लौटने का इंतजार किया। पिछले छह महीने बहुत अच्छे रहे हैं और भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के नवीनतम जुड़ाव से शो केवल बड़ा और बेहतर हुआ है। लेखकों की टीम शानदार है और सलमान खान के साथ दूसरे सीज़न की चीजें बेहतर बन रही हैं। दूसरे सीज़न के बारे में शुरुआत में हम थोड़े शंकालु और आशंकित थे, लेकिन अब हमने सभी नकारात्मकताओं को पीछे छोड़ दिया है और केवल आगे देख रहे हैं।

सुनील ग्रोवर को किया याद…

sunil-kiku

ओह, मुझे वाकई ग्रोवर यार की याद आती है। सुनील और मैं एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ या ‘टीकेएसएस’ पर एक साथ काम करने से पहले से और जब हम साथ काम करते थे तो हमारी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन परिलक्षित होती थी। हमने एक साथ बहुत पार्टी की है। हमने लाइव शो के दौरान भी अच्छे से बॉन्डिंग की और वह इस तरह से खुश रहने वाला व्यक्ति है। मुझे वास्तव में उसके साथ घूमने में बहुत मज़ा आया है। शो में, हां, निश्चित रूप से मुझे उसकी याद आती है, लेकिन फिर यह मेरे हाथ में नहीं है। इस तरह की चीजें जीवन में होती हैं, लेकिन इस शो को चलना चाहिए। और अब भी वह अपने काम में व्यस्त है और मैं अपने काम में, हम शायद ही एक-दूसरे से मिलने का समय निकाल पाते हैं। लेकिन कोई प्यार नहीं खोया है क्योंकि हम संदेश के माध्यम से संपर्क में रहते हैं।

कपिल शर्मा की प्रतिभा पर…

Related image

कपिल के साथ मेरी बॉन्डिंग हमेशा अच्छी रही है और यही कारण है कि मैं हमेशा साथ रहा हूँ। मैं लोगों को हंसाने के लिए कपिल की सराहना करता हूँ और उस व्यक्ति की प्रतिभा की सराहना करता हूँ। जब भी मैं उनके साथ सेट पर होता हूँ, मुझे लगता है कि वह आदमी बहुत प्रतिभाशाली है और उसे कॉमेडी के बारे में बहुत अच्छी जानकारी है। पिछले 6 वर्षों में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैंने कपिल की कंपनी और लेखकों के झुंड के साथ रहने के कारण खुद को एक कॉमिक प्रतिभा के रूप में सुधार लिया है। ‘टीकेएसएस’ और ‘सीएनडब्ल्यूके’ के पूरे सेटअप ने मेरे जीवन में बहुत बड़ा बदलाव किया है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here