Fri. Jun 14th, 2024
    kiyara advani

    कियारा आडवाणी (kiara advani) अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। कुछ छोटी भूमिकाओं के साथ अपने सफर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आज बॉलीवुड में शीर्ष नायिकाओं में से एक बन गई हैं।

    विशेष रूप से ‘लस्ट स्टोरीज’ में करण जौहर की लघु फिल्म में उनके शानदार चित्रण के बाद, वह पहचान हासिल करने में सफल रहीं। अब जब वह कबीर सिंह की बड़ी रिलीज़ के लिए खुद को तैयार कर रही हैं।

    kiyara advani 1

    कियारा से जब यह पूछा गया कि क्या वह कभी किसी के साथ प्रेम में थीं? उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि मैं केवल एक बार प्यार में रही हूं। यह एकमात्र व्यक्ति था जिससे मेरा उचित संबंध था। हम एक साथ बड़े हुए हैं। एक अलग तरह का समीकरण था।

    आज भी, वह व्यक्ति अभी भी एक दोस्त है और कोई ऐसा व्यक्ति जिसे मैं कुछ भी अच्छा या बुरा कह सकती हूँ।”

    वह आगे बताती हैं कि, “स्कूल में, मुझे याद है कि 10 वीं कक्षा में एक रिलेशनशिप था। मेरी माँ ने मुझे फोन पर पकड़ा था और उन्होंने कहा कि, ‘तुम्हे अपने बोर्ड परीक्षा के दौरान एक रिश्ते में होने की हिम्मत है। तुम उससे बात नहीं कर सकते। लेकिन मेरा बॉयफ्रेंड बेवकूफ था इसलिए इससे मुझे अपने ग्रेड को बेहतर बनाने में मदद मिली।”

    kiyara advani 2

    कबीर सिंह में, शाहिद कपूर का चरित्र आत्म-विनाश के दौर से गुजरता है। जब पूछा गया कि क्या वह जीवन में ऐसी ही स्थिति में रही हैं तो कियारा ने स्वीकार किया कि, “मैं खुद वहां रही हूं, हम सब वहां रहे हैं। मुझे ऐसा लगा है कि मैं बिस्तर से बाहर नहीं निकलना चाहती थी, मैं अंदर रहना चाहती थी।

    दोस्तों ने मुझसे कहा, ‘तुम्हे बाहर निकलना होगा और रोना बंद करना होगा।’ रोना और इसे बाहर आने देना ठीक है। लेकिन फिर आगे बढ़ें और सभी चीज़ों के लिए दरवाज़ा खुला रखें।”

    उनके और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कई अटकलें लगाई गई हैं जिनके साथ वह शेरशाह में स्क्रीन स्पेस के साथ साझा कर रही हैं। लेकिन वह हमें बताती है कि वह इस समय रिश्ते में नहीं है।

    kiyara advani 3

    उन्होंने कहा कि, “मैंने अभी आपको बताया कि मैं सिंगल हूं। हम चंडीगढ़ में प्रमोशन कर रहे थे और उन्होंने मुझे छेदी कहा, जिसका मतलब एक सिंगल लड़की है। यह वैसे भी सही नहीं लगता है।

    लेकिन मैं किसी रिश्ते से विमुख नहीं हूं।” लेकिन क्या वह कभी किसी अभिनेता को डेट करेंगी? उन्होंने कहा, “नेवर से नेवर। शुरू में मैं सोचती थी कि मैं किसी अभिनेता को डेट नहीं कर सकती पर अब यह मायने नहीं रखता है।”

    यह भी पढ़ें:‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ आर माधवन ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम रॉन डोनाची और अभिनेत्री फेलिस लोगान के साथ करेंगे शूटिंग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *