Sat. Jul 20th, 2024
    कियारा आडवाणी ने रखा गायन की दुनिया में कदम

    आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के बाद, अब कियारा आडवाणी भी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के चार्टबस्टर गीत ‘बेख्याली’ के लिए गायिका बन गयी हैं। जी हां, उन्होंने अपने गायन से सभी को चौंका दिया है। उनका कहना है कि ये अचानक से ही हुआ है।

    उनके मुताबिक, “मुझे एक अवार्ड गाला में फिल्म ‘कबीर सिंह’ के गानों पर परफॉर्म करना था। इसे और अधिक व्यक्तिगत बनाने के लिए, मैंने सोचा कि गीत को खुद ही क्यों न गाया जाए? आयोजकों ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे यकीन है और मैंने कहा कि मैं एक कोशिश करना चाहती हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B5pH1jknXBe/?utm_source=ig_web_copy_link

    “यह सब इतनी जल्दी हुआ। आयोजकों ने इस मौके को गंवाना नहीं चाहा और तुरंत व्यवस्था की और रिकॉर्डिंग स्टूडियो की ओर चल पड़े। यह सब 15 मिनट में तय किया गया था। शुक्र है कि यह सब काम कर गया और हमने इस टुकड़े का उपयोग अंतिम एक्ट के लिए किया।”

    अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें गाने में प्रदर्शन करने में बहुत मज़ा आया और वह इसे प्रशंसकों के साथ ऑनलाइन साझा करना चाहती हैं। उन्होंने कहा-“मैं उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B5nt9THH8u8/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बीच, फिल्म ‘कबीर सिंह’ में प्रीति की भूमिका निभाने के बाद, अभिनेत्री अगली बार फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई देगी, जो 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, और करीना कपूर खान भी हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *