Sat. Mar 2nd, 2024
    kit harington

    लंदन, 3 जून (आईएएनएस)| ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ कार्यक्रम के प्रमुख किरदारों में से एक किट हैरिंगटन के प्रशंसकों ने उनके द्वारा चलाए जाने वाले कई मुहिमों में से उनकी सबसे पसंदीदा कैम्पेन को अपना समर्थन देने के लिए आगे आए।

    पीपल डॉट कॉम ने शनिवार को इस बात की सूचना दी कि ब्रिटेन में स्थित रॉयल मेन्कैप सोसायटी के लिए हैरिंगटन और उनके चहेतों ने एक अकांउट बनाया है। इनका लक्ष्य 50,000 पाउंड इकट्टा करने का था जिनमें से अब तक 36,000 पाउंड की राशि को इकट्ठा किया जा चुका है।

    यह संस्था लर्निग डिसैबिलिटी जैसी मानसिक विकार से लड़ने वाले बच्चों की मदद करती है। इस संगठन के लिए पर्याप्त राशि एकत्रित करने की चाहत में हैरिंगटन के फैन्स ने एक रैली का आयोजन किया।

    इस ऑनलाइन फंडराइजर में लिखा गया है, “पिछले एक दशक से किंग इन द नॉर्थ, जॉन स्नो के किरदार को निभाकर किट हैरिंगटन ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के चहेतों को काफी कुछ दिया है। उन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया है और हमें स्क्रीन पर उनके साथ बिताए गए हर एक पल से हमें प्यार है।”

    इसमें यह भी कहा गया, “जॉन स्नो के किरदार से हमारा मनोरंजन करने के लिए उन्होंने जितने प्यार और कुशलता से इस किरदार को निभाया है, उनके प्रति हम आभारी हैं और इसका प्रदर्शन हम इस फंडराइजर के जरिए कर रहे हैं।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *