Sat. Jul 13th, 2024
    'किट्टी पार्टी' ट्रेलर: नव बाजवा और उनकी महिला गैंग ले जायेंगी आपको एक मजेदार सफ़र पर

    नव बाजवा अपनी निर्देशन फिल्म ‘किट्टी पार्टी’ के लिए सुर्खियां बना रहे हैं। ये फिल्म मल्टी-स्टारर है और नव के लिए बहुत खास भी। आखिरकार, डांसर से अभिनेता बने नव ने न केवल ‘किट्टी पार्टी’ का निर्देशन किया है, बल्कि इसकी पटकथा लिखने के साथ साथ इसमें अभिनय भी किया है। और जबकि निर्माता फिल्म का प्रचार करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, उन्होंने हाल ही में फिल्म के एक मनोरंजक ट्रेलर का अनावरण किया जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

    https://www.instagram.com/p/B41hKzbHP3Y/?utm_source=ig_web_copy_link

    ट्रेलर महिलाओं के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमता है, जो निवेश योजना के जरिये, एक चोर-महिला के झांसे में आ जाते हैं। धोखे से परेशान होकर इन महिलाओं ने इस चोर को ढूढने और अपने पैसे वापस पाने का फैसला किया। और फिर आते हैं नव बाजवा जो इस शिकार में उनका मार्गदर्शक बनता है और अपनी महिला गिरोह की मदद करने के लिए एक मास्टर प्लान बनाता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे सफल होंगे या नहीं। ट्रेलर सुनिश्चित करता है कि ‘किट्टी पार्टी’ एक मजेदार सवारी होगी जिसमें कुछ प्रफुल्लित करने वाले ट्विस्ट, सही कॉमिक टाइमिंग और शक्तिशाली प्रदर्शन हैं।

    जगजीत सिंह ऐरी द्वारा निर्मित, ‘किट्टी पार्टी’ में काइनात अरोड़ा, राणा रणबीर, जसविंदर भल्ला, हरबी संघा, गुरप्रीत घुग्गी, अनीता देवगन, उपासना सिंह और मनन बोपाराय ने भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म में एक ग्रूवी सोंग भी होगा। फिल्म 13 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ की जाएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *