Sat. Jul 13th, 2024
    पेलवान टीज़र, किच्चा सुदीप

    कन्नड़ सुपरस्टार किचा सुदीप की आने वाली फिल्म को अब एक नई रिलीज़ डेट मिल सकती है। खबरों के अनुसार, फिल्म ‘पेलवान’ अब 12 सितंबर को रिलीज हो सकती है। इससे पहले, यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज के लिए स्लेट की गई थी।

    फिल्म ‘पेलवान’ में आकांक्षा सिंह के साथ किचा सुदीप की मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सात अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। ‘पेलवान’ का निर्देशन एस कृष्णा करेंगे। खबरों के अनुसार, रिलीज की तारीख में इस बदलाव का कारण बाहुबली स्टार प्रभास की 30 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म है।

    pelwan

    ‘साहो’ तेलुगु, तमिल और हिंदी में 30 अगस्त को रिलीज़ होगी। ‘पेलवान’ का संगीत चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम के दौरान रिलीज़ किया जाएगा। कीचा सुदीप अभिनीत फिल्म पेलवाँ सैंडलवुड में एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। मेगास्टार किचा सुदीप की अलग-अलग भाषाओं की किटी में कई फिल्में हैं।

    किचा सुदीप निर्माता मंजूनाथ गौड़ा और निर्देशक अनूप भंडारी के साथ भी काम करेंगे। किच्छा सुदीप को भी अनूप भंडारी से स्क्रिप्ट मिली है और उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट को पसंद किया है। इस फिल्म के कलाकारों और चालक दल को आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है।

    किच्छा सुदीप ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘पेलवान’ का हिंदी पोस्टर लॉन्च किया था। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स थीम पर आधारित है और सुदीप एक पहलवान की भूमिका निभाएंगे। ‘देखो आया पहलवान’ थीम गीत का हिंदी संस्करण है जिसे किचा सुदीप और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने जारी किया था। इस गाने को हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी पांच भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

    हम पहले से ही जानते हैं कि सैंडलवुड अभिनेता सुदीप (Sudeep) की नई फिल्म ‘पेलवान’ (Pailwaan) पोस्टर पहले से ही आउट है। वह लंदन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

    फिल्म पेशेवर कुश्ती और मुक्केबाजी के इर्द-गिर्द घूमती है। अब शाहरुख खान  की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को एक शाही स्पर्श दिया जा रहा है।

    चित्रालोका की रिपोर्ट के अनुसार, सुदीप ‘पेलवान’ के संपादन के लिए शाहरुख खान को एक बड़ी रकम दे रहे हैं। फिल्म को लगभग एक घंटे के लिए वीएफएक्स प्रभावों की आवश्यकता है, ज्यादातर कुश्ती और मुक्केबाजी दृश्यों में।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *