Wed. Jul 24th, 2024
    kiku sharda

    जब भी बात कॉमेडियन की आती है तो किकु शारदा का नाम लेना कोई नहीं भूलता। वह देश के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं और वह जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ छह साल पूरे करने वाले हैं। उनका सफ़र बहुत रोमांचक रहा है और इस पर उन्होंने कहा कि अपने करियर में उन्होंने बहुत सारे डेली सोप किये हैं लेकिन कपिल के साथ काम करने की सबसे अच्छी बात ये थी कि उन्होंने बहुत कुछ सीखा।

    अभिनेता ने कहा कि कपिल बहुत प्रतिभाशाली हैं और सभी को सेट पर शूटिंग करने में बहुत मजा आता है। शो को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और किकु ने कहा कि शो से सलमान खान का नामा जुड़ने से शो की शान और बढ़ गयी है। उन्होंने कहा सब बहुत मेहनत करते हैं ताकि अपना जबरदस्त प्रदर्शन दे सकें। उन्होंने आगे लेखको की भी सराहना करते हुए कहा कि उनकी टीम बहुत अच्छी है।

    kiku-salman

    किकु ने खुलासा किया कि वह वास्तविक जीवन में अपने किरदार के एकदम विपरीत हैं। उन्होंने बताया कि वह असल जीवन में अंतर्मुखी हैं लेकिन स्क्रीन पर सब उनका अलग ही रूप देखते हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी उल्लेख किया कि उनके अन्दर ये वाला व्यक्तित्व कही छुपा हुआ है।

    जब उनसे कपिल के साथ रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी उनके जैसा इन्सान नहीं देखा। उन्होंने कहा कि कैसे उन्होंने कभी उनके जैसा कोई नहीं देखा, कोई ऐसा व्यक्ति जो हास्य और भावनाओं को समझता है और एक परफेक्ट संतुलन रखता है। उन्होंने कहा कि कपिल कैसे दर्शकों को शो में शामिल करने करते हैं और उनके साथ दोस्ताना व्यवहार करते हैं।

    kapil-kiku

    वह इरफान खान की आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आएंगे और उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनने में खुशी है और उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है। उन्होंने यह भी कहा कि कैसे इरफान के साथ काम करने में उन्हें बहुत अच्छा लगा और उन्होंने बहुत ही दयालु शब्दों के साथ उनकी प्रशंसा की। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कैसे इरफान बेहद प्रतिभाशाली हैं और बहुत सारे काम करते हैं, शिल्प के बारे में उनका दृष्टिकोण और उनके साथ काम करना एक सम्मान की बात है।

    https://youtu.be/_zV5nBEBTv4

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *