Fri. Sep 30th, 2022
    कार्तिक आर्यन सारा अली खान

    सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान हाल ही में कॉफ़ी विद करन सीजन 6 के एक एपिसोड में नज़र आये। इस एपिसोड में दोनों ने काफी दिलचस्प राज़ खोले। इनमे से एक था सारा अली खान का कन्फेशन।

    जब उनसे पूछा गया कि वो इंडस्ट्री में से किसको डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने जवाब दिया कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी और कार्तिक आर्यन को डेट करना पसंद करेंगी।

    जब उनके इस कन्फेशन का जवाब कार्तिक आर्यन से माँगा गया तो वो शरमाते नज़र आए और फिर उन्होंने कहा कि सारा बेहद प्यारी एक्ट्रेस हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगे तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा-“हाँ मै मतलब कॉफ़ी पीना चाहूँगा।”

    उनका जवाब यहाँ सुनिए –

    https://www.instagram.com/p/BqXi-MAh6Gh/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस एपिसोड में और भी कई खुलासे किये गए जिनमे से एक था कि कैसे सैफ और करीना की शादी के लिए सारा को उनकी माँ और सैफ की पहली पत्नी अमृता ने तैयार किया था। साथ ही साथ सैफ ने ये भी बताया कि शादी वाले दिन उन्होंने करीना की मर्ज़ी से अमृता को एक लेटर भी भेजा था जिनमे उनके आगे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं लिखी थीं।

    सारा अली खान जल्द बड़े पर्दे पे फिल्म “केदारनाथ” से डेब्यू कर रहीं हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है और सारा के साथ साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म 6 दिसंबर 2018 को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। ख़ास बात ये है कि एक ही महीने में सारा की दो फिल्में रिलीज़ हो रहीं हैं। उनकी दूसरी फिल्म “सिम्बा” 28 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.