दा इंडियन वायर » समाचार » कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने 66 दिनों बाद पूरी की इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग
मनोरंजन समाचार

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने 66 दिनों बाद पूरी की इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने 66 दिनों बाद पूरी की इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग

इतने दिनों से अपनी प्यारी प्यारी तस्वीरो से चिढ़ाने के बाद, आज कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आगामी फिल्म की शूटिंग खत्म हो ही गयी। इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित फिल्म का आखिरी शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है। फिल्म को शूट होने में 66 दिन लगे और ये दिल्ली, उदयपुर, मुंबई और आखिर में हिमाचल प्रदेश में शूट हुई है। फिल्म में कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म को 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल बताया जा रहा है हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। साथ ही फिल्म के शीर्षक का खुलासा होना भी अभी बाकि है।

सारा ने फिल्म के सेट कुछ तसवीरें साझा करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने लिखा-“खत्म हो गयी। 66 दिन और लाखो यादें। मेरा सपना सच करने के लिए धन्यवाद इम्तियाज़। मैं वास्तव में हर एक दिन आपके साथ आपकी गर्मजोशी, धैर्य और विचार की सराहना करती हूँ। आपके सेट पर होना एक सौभाग्य की बात है जो मैं हमेशा संजोती रहूंगी और अभी से याद कर रही हूँ। धन्यवाद कार्तिक मुझे तुरंत अपने साथ सहज करने के लिए, निस्सवार्थ हमेशा मेरा ख्याल रखने के लिए। आपके लिए कॉफी से लेकर आपके साथ चाय तक, मैं आशा करती हूँ कि हम दोबारा ऐसा कर पाए। मैं आपको उससे ज्यादा याद करुँगी जितना आप जानते हैं और जितना मैं स्वीकार कर सकती हूँ।”

इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म अगले साल 14 फरवरी, 2020 को वैलेंटाइन्स दिवस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस बीच, कार्तिक फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की 2 सह-अभिनेत्री अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ भी साइन कर ली है। दूसरी तरफ, सारा अब डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ रीमेक की शूटिंग वरुण धवन के साथ शुरू कर देंगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!