Tue. Apr 16th, 2024
    बॉलीवुड के हॉट हंक कार्तिक आर्यन को इस तरह की लड़कियां करती हैं आकर्षित

    इन दिनों अगर कोई ऐसा बॉलीवुड अभिनेता है जिसने अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने गुड लुक्स से भी सभी लोगो का दिल जीत लिया है तो वो है कार्तिक आर्यन। लुका छुपी स्टार धीरे धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमाते जा रहे हैं और अपने शानदार अभिनय से लगातार अच्छे कंटेंट वाली फिल्में साइन कर रहे हैं। अब वो इतना आगे बढ़ रहे है तो ज़ाहिर है कि उनकी तुलना वरुण धवन, अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स से की जाएगी लेकिन इसका भी कार्तिक के पास जवाब है।

    प्यार का पंचनामा स्टार ने फिल्मफेयर से बात करते हुए खुलासा किया कि वह अपने समकालीनों से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं रखते हैं। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि उनका सफर वरुण, अर्जुन और आयुष्मान के सफ़र से बहुत अलग है। हालांकि, उन्होंने बताया कि अगर कोई चीज़ जो इन चारो में समान है तो वो है इनकी कड़ी मेहनत। उन्होंने कहा कि हर कोई अपने तरह की फिल्में कर रहा है तो ऐसे में प्रतिस्पर्धा का सवाल ही खड़ा नहीं होता।

    Kartik Aaryan Varun Dhawan, Arjun Kapoor के लिए इमेज नतीजे"

    उनके मुताबिक, “हम सभी अपने अपने स्थान पर काम कर रहे हैं और अपनी तरह की फिल्में कर रहे हैं। हम सभी कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं। वह सामान्य बिंदु है, जो हम सभी को जोड़ता है। हमारी यात्राओं में बहुत बड़ा अंतर है। हम एक दूसरे को बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।” हालांकि, उन्होंने कहा कि एक अभिनेता है जिनकी फिल्मोग्राफी से उन्हें जलन होती है और वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं।

    काम के मोर्चे पर, कार्तिक के पास काफी फिल्में हैं, जो उन्हें आने वाले समय में बड़ा स्टार बन सकती हैं। कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे, जान्हवी कपूर-लक्ष्य के साथ ‘दोस्ताना 2 में, सारा अली खान के साथ ‘आज कल’ और अनन्या पांडे-भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *