कार्तिक आर्यन का ‘पति पत्नी और वो’ के सेट से नया लुक हुआ लीक

0
kartik aryan pati patni aur vo
bitcoin trading

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ से उनका पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है और अभिनेता के प्रशंसक उत्साहित हैं। कुछ ही दिनों पहले, कार्तिक भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए लखनऊ रवाना हुए, जिनके साथ वह फिल्म में दिखाई देंगे।

kartik aryan 2

कार्तिक ने हाल ही में सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली के निर्देशन में काम किया और बीच में एक छोटे से ब्रेक के साथ, कार्तिक अपनी अगली फिल्म पर  काम कर रहे हैं। पहला लुक अब आउट हो गया है और जबकि हम इसे ज्यादा डीकोड नहीं कर सकते, यह दृश्य मजेदार लग रहा है।

कार्तिक आर्यन के फैन क्लबों की बदौलत, फिल्म के सेट से अभिनेता की पहली तस्वीर सामने आ गई है और तस्वीर में कार्तिक को अनिश्चित रूप से एक खिड़की की कगार पर खड़ा देखा जा सकता है। नीली शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहने, कार्तिक को मूंछों वाले लुक में देखा जा सकता है।

kartik aryan 1

इस फिल्म के अलावा, कार्तिक को करण जौहर के नए चेहरे के रूप में भी घोषित किया गया है, जो ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ काम करेंगे। जबकि तीसरे चेहरे का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम अभिनीत बहुत पसंद किए गए ‘दोस्ताना’ के रिबूट को देखने के लिए उत्साहित हैं।

कार्तिक ने शूटिंग शुरू करने से पहले लखनऊ में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

इसके साथ ही कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ में भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन की घोषणा करने के बाद, अब यह पता चला है कि अनीस बज़्मी फिल्म के लिए निर्देशक की कुर्सी पर बैठने वाले हैं।

kartik aryan 2

वह लंबे समय से कॉमेडी और पारिवारिक केंद्रित फिल्मों पर काम करने के बाद इस शैली के साथ प्रयोग करना चाहते हैं। अनीस अगले कुछ महीनों में ‘भुल भुलैया 2’ की पटकथा पर काम करेंगे और हाल ही में उन्होंने जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज के साथ ‘पगलापंती’ की शूटिंग खत्म की है।

यह भी पढ़ें: जिमी शेरगिल को लीड रोल नहीं करने का नहीं है कोई मलाल, अपनी भूमिकाओं को मानते हैं प्रभावशाली

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here