Fri. Jul 19th, 2024
    kartik disha

    कार्तिक आर्यन धीरे-धीरे बॉलीवुड के डार्क हॉर्स बन गए हैं। युवा अभिनेता को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उनके प्रदर्शन के लिए जबरदस्त सराहना मिली और इसने जल्द ही उन्हें स्टारडम में उलझा दिया।

    कार्तिक ने तब ‘लुका छुप्पी’ के साथ  एक और सुपरहिट फिल्म दी और अब वह जनरल-वाई ब्रिगेड के सबसे बैंकर अभिनेताओं में से एक हैं।

    kartik aryan

    अब, उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों को बैक-टू-बैक साइन की है और चौथी भी लाइन में है।

    ‘पति पत्नी और वो’ दिसंबर में रिलीज़ होगी, उसके बाद अगले साल फरवरी में ‘आज कल’ और 2020 में कुछ समय पहले ‘दोस्ताना 2’ इसके साथ ही कार्तिक को ‘भूल भुलैया’ के मुख्य लीड के रूप में लॉक कर दिया गया है। अफवाह यह भी थी कि उनके साथ जुड़ने वाले अक्षय कुमार होंगे। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में जिनकी एक अतिथि उपस्थिति है। लेकिन इससे उनके शेड्यूल में थोड़ा बदलाव आया है।

    kartik aryan 2

    कैसे? एक सूत्र ने हमें बताया, “कार्तिक को अनीस बज़्मी के साथ एक फिल्म करने के लिए साइन किया गया था। यह एक कॉलेज रोमांस था, जिसमें उनके पास दिशा पटानी के साथ था। योजना 2019 की अंतिम तिमाही में फर्श पर जाने की थी, लेकिन तब दोस्ताना 2 शुरू हो रही है।

    अक्टूबर में और ‘भूल भुलैया 2’ जनवरी 2020 के आसपास रोल आउट होने वाली है। उस स्थिति में, चूंकि ‘भूल भुलैया’ को भी अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसलिए फिल्म निर्माता और अभिनेता दोनों ने फैसला किया कि वे इस फिल्म को करना चाहेंगे और कॉलेज रोमांस को एक मिस देंगे।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *