Thu. Oct 6th, 2022
    kartik aryan bhul bhulaiya

    कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर सीक्वल की बारिश हो रही है। पिछले हफ्ते यह पता चला था कि अभिनेता ने ‘दोस्ताना’ सीक्वल हासिल कर लिया है और अब उनकी किटी में ‘भूल भुलैया 2’ है। अक्षय कुमार के स्थान पर कदम रखते हुए, कार्तिक एक हॉरर कॉमेडी से आपको गुदगुदाने के लिए तैयार हैं।

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट ने पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन 2007 की हिट कॉमेडी की इस अगली कड़ी में मुख्य भूमिका निभाएंगे। “जबकि निर्माताओं ने आईडिया लॉक कर दिया है, स्क्रिप्ट को अभी भी अंतिम रूप दिया जाना है।

    लेकिन यह विचार कार्तिक के साथ साझा किया गया, जिन्होंने इसे पसंद किया और एक महानगर में सेट की गई कहानी के साथ मताधिकार को आगे ले जाने के लिए सहमत हुए हैं।”

    kartik aryan 1

    निर्देशक को चुना जाना बाकी है और निर्माता जल्द ही टीम को लॉक करने और साल के अंत तक ‘भूल भुलैया 2’ के पहले शेड्यूल को शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

    निर्देशक कुछ दिनों में साइन किया जाएगा, जिसके बाद वे प्रमुख महिला और बाकी कलाकारों पर फैसला करेंगे। भूषण (कुमार) हमेशा ‘भूल भुलैया’ के साथ बने रहना चाहते थे और फिल्म में निवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि साल के अंत तक फिल्म बनाना शुरू कर देंगे।

    पहला भाग प्रियदर्शन द्वारा निर्मित किया गया था और फिल्म को रजनीकांत की 2005 की तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ से रूपांतरित किया गया था। विद्या बालन ने अपने किरदार के लिए भारी प्रशंसा हासिल की। अक्षय कुमार ने एक जॉली मनोचिकित्सक की भूमिका निभाई, जिसने विद्या और शाइनी आहूजा को कथित रूप से प्रेतवाधित संपत्ति से बचने में मदद की।

    kartik aryan 2

    कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सारा अली खान के साथ अपनी प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी की। यह इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित हैं और हम कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं।

    इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के अलावा, कार्तिक के पास भूमी पेडनेकर और कथित महिला प्रेम अनन्या पांडे के साथ ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक भी रीमेक है, साथ ही साथ जान्हवी कपूर के साथ कोलिन डी’कुन्हा की दोस्ताना सीक्वल है। कार्तिक को अनीस बज़्मी के कॉमिक काॅपर में दिशा पटानी के सामने भी दिखाया गया है।

    यह भी पढ़ें: मेघना गुलज़ार ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ का सीक्वेल बनाने को लेकर कही यह बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.