Thu. Oct 6th, 2022
    कार्तिक आर्यन बने एथनिक ब्रांड 'मान्यवर' का नया चेहरा

    जहां कार्तिक आर्यन लाखों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं, उनकी बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें विज्ञापनदाताओं के शीर्ष विकल्पों में से एक बना दिया है। कुछ ही समय में, इस उभरते हुए सितारे ने कई शीर्ष ब्रांडों के साथ एंडोर्समेंट सौदे किए हैं और अब कार्तिक ने ब्रांड पोर्टफोलियो की अपनी बढ़ती सूची में एक और प्रसिद्ध नाम जोड़ा है। भारत का लीडिंग सेलिब्रेशन वियर ब्रांड – ‘मान्यवर’ ने हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन को अपना नया चेहरा बना दिया है, जो पुरुषों के एथनिक वियर की नयी रेंज निकालने वाला है।

    एक विशेष और रचनात्मक सप्ताह भर के सोशल मीडिया अभियान के माध्यम से, ब्रांड ने आखिरकार अपने एथनिक ऑउटफिट पहने कार्तिक की एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा करके अपने सोशल मीडिया पेजों पर घोषणा की। ब्रांड ने लिखा – “लुका छुपी खत्म हो गयी है। अब खुलासा कर रहे हैं, फैशन के मोस्ट वांटेड – ‘मान्यवर’ कार्तिक आर्यन। सारा फन और फैशन यही देखे।”

    https://www.instagram.com/p/Bza1F5IFEFf/?utm_source=ig_web_copy_link

    कार्तिक जो खुद इस मशहूर ब्रांड से जुड़कर खुश हैं, उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा-“मान्यवर कार्तिक आर्यन। खुद को मान्यवर के चेहरे के रूप में घोषित करने के लिए उत्साहित हूँ।”

    इस दौरान, कार्तिक ने हाल ही में इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में सारा अली खान और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। शूटिंग के आखिरी दिन, कार्तिक रोते हुए नज़र आये थे। वही साथ ही वह मुदस्सर अजीज की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी।

    वही कार्तिक को ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ भी मिल गयी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.