दा इंडियन वायर » समाचार » कार्तिक आर्यन ने आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के बारे में दी रोचक जानकारी
मनोरंजन समाचार

कार्तिक आर्यन ने आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के बारे में दी रोचक जानकारी

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में आसानी से शामिल हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की हालिया रिपोर्ट में, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) के बारे में बात की।

फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी ना देते हुए कार्तिक ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए काफी जरूरी है और उन्हें इससे काफी कुछ सिखने को मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका किरदार पुरानी फिल्म दोस्ताना जैसा ही होगा, उन्होनें बताया कि इसपर अभी चर्चा नहीं हुई है।

आपको बता दें कि फिल्म के लिए अब तक कार्तिक, जान्ह्वी कपूर और अभिनेता लक्ष्य को चुना गया है। फिल्म की पिछली कड़ी में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म निर्माता करण जौहर ने पहले ही साफ कर दिया है कि यह फिल्म पिछली से बिलकुल अलग होगी।

उन्होनें बताया था, “दोस्ताना 1 से दोस्ताना 2 बिलकुल अलग होगी। 2008 में जो फिल्म रिलीज़ हुई थी, उससे यह फिल्म किरदार और अन्य मामलों में ज्यादा सटीक और प्रैक्टिकल होगी। उस फिल्म में जिस तरह से ‘गे’ किरदार को दिखाया था, उससे यह काफी अलग होगी।”

कार्तिक की अन्य फिल्मों की यदि बात करें तो उनकी पिछली फिल्म लव आज कल 2 ज्यादा नहीं चली थी। लेकिन अभी कार्तिक के पास दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 के रूप में दो बड़ी फिल्में हैं।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!