Sat. Feb 4th, 2023
    काम्या पंजाबी हुई अपने थिएटर डेब्यू की प्रतिक्रिया से अभिभूत, बताया क्यों देरी से शुरू किया थिएटर

    काम्या पंजाबी टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में दिल्ली में ‘पजामा पार्टी’ नामक एक नाटक के साथ थिएटर की दुनिया में अपनी शुरुआत की। उन्होंने हाल ही में मुंबई में नाटक किया जिसमे उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने बताया कि वह इतनी शानदार प्रतिक्रिया से अभीभूत हो गयी हैं।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, काम्या ने खुलासा किया कि जब उन्होंने दर्शकों की प्रतिक्रिया देखी तो वह खुशी के आंसू रोक नहीं पाईं। जब उनसे पूछा गया कि थिएटर में डेब्यू करने के लिए उन्हें इतना समय क्यों लगा, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह डेली सोप में काम करने की वजह से बहुत व्यस्त रहती थी और व्यस्त स्केड्यूल के चलते समय नहीं निकाल पा रही थी।

    pajama party

    उन्होंने कहा कि जब किसी शो के लिए 9-9 की शूटिंग हो रही हो तो किसी नाटक के लिए रिहर्सल करना मुश्किल होता है। और वह एक सिंगल मदर हैं इसलिए उन्हें अपनी बेटी को भी समय देना होगा। वह रात 10 बजे अपनी रिहर्सल शुरू करती थी और आधी रात तक अभ्यास करती थी और फिर घर जाकर 1 बजे सोती थी और सुबह 7 बजे उठती थी। उन्होंने डेढ़ महीने तक इस दिनचर्या का पालन किया जिससे उनके स्वास्थ्य पर भी असर पड़ा।

    इस दौरान, अतुल कौशिक द्वारा निर्देशित नाटक में काम्या के अलावा, मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी अहम किरदार निभाया था। उन्होंने भी इस नाटक से अपना थिएटर डेब्यू किया। ये नाटक महिलाओं के साथ होते अत्याचार पर आधारित है और कैसे महिलाएं डटकर मुसीबतो का सामना करती हैं।

    pajamaparty

    उन्होंने कहा, “मुझे पता था कि थिएटर में बहुत समय लगेगा, लेकिन जब मैंने अतुल जी (नाटक के निर्देशक अतुल सत्य कौशिक) से इस अवधारणा को सुना, तो मैं मना नहीं कर सकीं।”

    साथ ही, काम्या टीवी शो ‘शक्ति…अस्तित्व के एहसास की’ में भी दिखाई देती हैं। वह मुख्य किरदार हरमन (विवियन डीसेना) की माँ का किरदार निभाती हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *