Thu. Dec 1st, 2022
    काम्या पंजाबी फिर हुई ट्रोल, मंगेतर शलभ दंग ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

    काम्या पंजाबी इन दिनों जमकर ट्रोल का शिकार हो रही हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री को ‘बिग बॉस 13’ फेम सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करने के लिए ट्रोल किया गया था। और आज फिर, शक्ति अभिनेत्री को उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी को लेकर निशाना बनाया गया है। अभिनेत्री बहुत जल्द शलभ दंग के साथ दूसरी शादी करने वाली हैं और इन दिनों बहुत खुश हैं। लेकिन, सोशल मीडिया ट्रोलर शायद इस बात से भी खुश नहीं हैं।

    हाल ही में, शलभ ने अभिनेत्री के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी और कैप्शन में लिखा-“मैं वादा करता हूँ कि आप ज़िन्दगी भर ऐसे ही संतुष्ट रहेंगी।”

    तस्वीर तो बहुत अच्छी थी लेकिन कुछ सोचो की सोच बहुत गन्दी है। जैसे ही शलभ ने तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही लोग इस पर बहुत भद्दी भद्दी टिप्पणिया करने लगे। एक ने लिखा-“आप इस दो रूपये वाली बेकार औरत काम्या के साथ क्यों हैं?” ये रियलिटी शो में दूसरी औरत को नीचा दिखाकर खुद कितना नीचे गिर रही है। ये औरत अपने मजे के लिए अपनी बेटी को भी बेच सकती है।”

    बस फिर क्या था, दोनों शलभ और काम्या ने मिलकर ट्रोलर की बैंड बजा दी। उन्होंने चुप न रहकर, ऐसे गंदे लोगो को कड़ा जवाब देना सही समझा। काम्या के मंगेतर ने लिखा-“अरे सुनो, जो भी आप हैं, पहले अपनी असली तस्वीर डालने की हिम्मत करें। एक महिला और उसकी मासूम बेटी के बारे में ऐसे अशुभ शब्द बोलने का अधिकार आपको किसने दिया ?? आपको निश्चित रूप से चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है!”

    काम्या ने भी एक टिप्पणी के साथ जवाब दिया, “इस सज्जन के लिए कोई शब्द? लगता है इनकी माँ ने इनको बेच दिया था, उसी का गुस्सा यहाँ निकाल रहे हैं।”

    गौरतलब है कि, काम्या और शलभ की मुलाकात इस साल फरवरी में हुई थी और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। अब ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गयी है और अगले साल दोनों शादी करने वाले हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *