Fri. Jul 19th, 2024
    kajal agrwal

    हम अक्सर अपने पसंदीदा हस्तियों से मिलने के लिए ऊपर और बाहर जाने वाले प्रशंसकों के बारे में कहानियां सुनते हैं। एक भाग्यशाली दिन पर, आप एक सेलेब को देख सकते हैं और एक सेल्फी प्राप्त करने का प्रबंधन कर सकते हैं, लेकिन अन्यथा अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की एक झलक प्राप्त करना बहुत मुश्किल है।

    प्रशंसकों के लिए कुछ ही मिनटों के लिए सितारों से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना एक बहुत ही आम बात है। लेकिन ज्यादातर सितारों के लिए हर प्रशंसक तक पहुंचना और उनसे मिलना हमेशा संभव नहीं होता है। हालांकि, दक्षिण फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल के इस उत्साही प्रशंसक को हालांकि कोशिश करने से नहीं रोका गया। अभिनेत्री से मिलने की कोशिश में, उनके प्रशंसक ने धोखेबाजों को 60 लाख रुपये दे दिए।

    kajal agrwal 1

    काजल अग्रवाल के एक डाई-हार्ड प्रशंसक ने एक वेबसाइट पर भुगतान करने के बाद खुद को मुसीबत में पाया, जहां उसे वादा किया गया था कि उसे अभिनेत्री से मिलने का मौका नहीं मिलेगा।

    डीएनए के अनुसार, प्रशंसक तमिलनाडु के रामनाथपुरम से आया था और उसने पहले ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों को 50,000 रुपये का भुगतान किया था और अपने व्यक्तिगत विवरण भी साझा किए थे। इतने समय की अवधि में, उन्होंने तीन किस्तों में कुल 60 लाख का भुगतान किया, लेकिन अभिनेत्री से मिलने के लिए कभी नहीं मिला।

    kajal agrwal 2

    प्रशंसक को महीनों के बाद एहसास हुआ कि बैठक नहीं हो रही थी और उसे धोखा दिया गया था। इतनी बड़ी रकम खोने के बाद वह काफी तनाव में था और भागकर कोलकाता चला गया और पुलिस को पता चला। जब उनसे पूछताछ की गई, तो उन्होंने एक निर्माता का नाम श्रवणकुमार बताया और आरोपी को अब धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

    काजल अग्रवाल दक्षिण के सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक है। दक्षिणी फिल्म स्टार ने तेलुगु और तमिल फिल्म उद्योग में अपने लिए एक नाम कमाया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अभी हाल ही में, लोकप्रिय अभिनेत्री ने अपनी हिट तेलुगु फिल्म मगधीरा के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया। काजल को इंडियन 2 के लिए रोपित किया गया था लेकिन अफवाहों के अनुसार वह अब फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।

    यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी निकम्मा से करेंगी बॉलीवुड में वापसी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *