Tue. May 30th, 2023

    मध्य प्रदेश में आम उपभोक्ताओं का बिजली बिल हाफ किए जाने के राज्य सरकार के वादे पर सवाल उठाते हुए भारतीय जनता पार्टी हमलावर है, लेकिन कांग्रेस ने भाजपा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। भाजपा ने पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में सागर जिले में बिजली बिल सहित अन्य समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया था। इस मौके पर एक बुजुर्ग महिला गले में बिजली का बिल डाले हुए मंच पर बैठी थी। वहीं, कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर ने उक्त महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर भाजपा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

    सैयद जाफर ने ट्वीट किया, “सागर में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में भाजपा नेताओं ने एक बुजुर्ग महिला को विकलांगता प्रमाण पत्र बनवाने के बहाने बुलाया और मंच पर बैठा कर उनके गले में बिजली के बिल की माला टांग दी। जबकि उस महिला का बिल मात्र 96 रुपये आया था।”

    कांग्रेस नेता ने ट्वीट के साथ जो वीडियो साझा किया है, उसमें बुजुर्ग महिला कह रही है कि उसे विकलांगता का प्रमाण-पत्र बनवाने के नाम पर रैली में ले गए थे, लेकिन उसे वहां बड़े नेताओं शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह की मौजूदगी में गले में बिजली बिल की माला डालकर मंच पर बैठा दिया गया।

    भाजपा का कोई भी नेता इस मसले पर बोलने को तैयार नहीं है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *