दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कहां हम कहां तुम: रोमिल चौधरी की एंट्री पर, ‘बिग बॉस’ सह-प्रतियोगी दीपक ठाकुर और हिना खान ने दी प्रतिक्रिया
मनोरंजन

कहां हम कहां तुम: रोमिल चौधरी की एंट्री पर, ‘बिग बॉस’ सह-प्रतियोगी दीपक ठाकुर और हिना खान ने दी प्रतिक्रिया

कहाँ हम कहाँ तुम: रोमिल चौधरी की एंट्री पर, 'बिग बॉस' सह-प्रतियोगी दीपक ठाकुर और हिना खान ने दी प्रतिक्रिया

भारतीय टेलीविज़न की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक, दीपिका कक्कड़ ‘बिग बॉस 12’ का खिताब जीतने के बाद वापस काम कर रही हैं। अभिनेत्री, जिन्हें शो ‘ससुराल सिमर का’ में अपने किरदार सिमर के लिए जाना जाता है, वर्तमान में नए रोमांटिक ड्रामा ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ में सोनाक्षी रस्तोगी की भूमिका निभा रही है। संदीप सिकंद का शो जिसमें डॉक्टर रोहित सिप्पी के रूप में करण ग्रोवर भी शामिल हैं, दो व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो दोनों अपने-अपने क्षेत्रों में प्रसिद्ध हैं। जबकि एक अभिनेत्री है, दूसरा कार्डियक सर्जन है।

Related image

सोनाक्षी और रोहित के बीच एक ही बात आम है, उनके पिछले टूटे रिश्ते। दोनों जब एक-दूसरे से मिलते हैं तो तब भी अपने टूटे दिल से उभर रहे होते हैं। कहानी को आगे बढ़ाने के लिए, मेकर्स सोनाक्षी के अपमानजनक पूर्व प्रेमी का परिचय कराते हैं, जो किसी और के नहीं बल्कि रोमिल चौधरी द्वारा निभाया जाएगा। रोमिल और दीपिका की कहानी पुरानी है। वे सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी थे जब रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में साथ नजर आये। और इस शो में प्रेमी से बने दुश्मन के किरदार में दोनों को देखना निश्चित तौर पर दर्शको के लिए रोमांचक होगा।

हाल ही में रोमिल ने शो से एक छोटी क्लिप साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। इस वीडियो में, रोमिल एक अंधेरे कमरे में प्रवेश कर रहे है और दीपिका को डराते हुए देखे जा सकते है। न केवल प्रशंसक, बल्कि सेलेब्स भी यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कहानी कैसे सामने आएगी।
टीवी अभिनेत्री हिना खान रोमिल को बधाई देने वालों में पहली थीं। अभिनेता के प्रदर्शन की सराहना करने के लिए एक और सेलेब, ‘बिग बॉस’ के घर से उनके सह-प्रतियोगी दीपक ठाकुर थे।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!