Sun. Jul 14th, 2024
    कहाँ हम कहाँ तुम: रोमिल चौधरी ने किया डेब्यू, फैंस ने बनाया उनकी ओवरएक्टिंग का मजाक

    बिग बॉस 12 फेम रोमिल चौधरी, जिन्होंने कल रात (1 जुलाई) को ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की है, वह खुशी से झूम रहे हैं। रोमिल को दीपिका कक्कड़ के पूर्व मंगेतर करण खन्ना की भूमिका में देखा जा सकता है।

    सोमवार (1 जुलाई) के एपिसोड में, रोमिल के किरदार ने एंट्री ली जिसे देख उनके फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। फैंस अपने पसंदीदा वकील रोमिल को ऑनस्क्रीन देखकर खुश थे। जबकि रोमिल और दीपिका हमेशा ‘बिग बॉस’ के घर में अंत तक लड़ते ही दिखाई दिए थे, शो खत्म होने के बाद दोनों ने अपने गिले-शिकवे भुला कर साथ काम करने का फैसला किया।

    https://www.instagram.com/p/BzY1TUclt_a/?utm_source=ig_web_copy_link

    मेकर्स ने भी उनके खट्टे-मीठे रिश्ते को छोटे परदे पर वापस लाने का फैसला किया और परिणाम स्वरुप, दोनों शो में भी एक-दूसरे के प्रति जरा भी हमदर्दी नहीं रखते। दोनों का रिश्ता शो में बहुत खराब दिखाया गया है। लेकिन फैंस ने जिस बात तो नोटिस किया वो थी रोमिल की ओवरएक्टिंग।

    जी हाँ, कई दर्शको ने रोमिल के ओवरएक्ट पर सवाल उठाया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। लग रहा है कि रोमिल ने जैसे ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर अपना आक्रोश दिखाया था, टीवी सीरियल में उससे अलग ही उनका व्यवहार था।

    romil overacting

    हालांकि, हरियाणा के वकील का स्टार प्लस के लोकप्रिय शो में अहम किरदार निभाना, अपने आप में ही एक बड़ी उपलब्धि है। प्रोजेक्ट मिलने के बाद, उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया था-”

    “मैं हमेशा से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता था। भारत के अधिकांश युवा या तो क्रिकेटर या अभिनेता बनना चाहते हैं और मैं कोई अपवाद नहीं हूँ।”

    dipika-romil

    “मैं बहुत छोटी जगह से आता हूँ और हमेशा एक अभिनेता बनने का सपना देखा है। मैंने बहुत सारे ऑडिशन दिए और कई अस्वीकृति का सामना किया, लेकिन मैंने कभी अपना ध्यान नहीं छोड़ा या हार नहीं मानी। मैं सौभाग्यशाली महसूस करता हूँ कि मुझे बीबी घर से बाहर आने के तुरंत बाद यह मौका मिला। मैं रोडीज़ में गया था, लेकिन मुझे हमेशा से पता था कि ‘बिग बॉस’ एक बड़ा शो है और मुझे खुशी है कि मुझ पर ध्यान दिया गया।”

    ये भी पढ़े: रोमिल चौधरी: दीपिका कक्कड़ एक प्यारी महिला हैं और उनसे दुश्मनी अब अतीत बन गया है

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *