Sun. Jul 21st, 2024
    'कसौटी ज़िन्दगी के' फेम पूजा बनर्जी: मैं बच्चे करने के लिए अभी बहुत छोटी हूँ

    पूजा बनर्जी वर्तमान में स्विट्जरलैंड में ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं और वहाँ के मौसम का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने दो साल पहले अपने सबसे अच्छे दोस्त और नेशनल लेवल स्वीमर संदीप सेजवाल के साथ शादी की थी और एक हालिया साक्षात्कार में, इस बारे में बताया कि कैसे उनका संबंध पिछले कुछ वर्षों में बढ़ा है और उनकी बच्होचे करने की क्या योजना है। पूजा ने खुलासा किया कि वह अपनी शादी में बहुत खुश है और यह भी महसूस करती है कि वह अभी बच्चे पैदा करने के लिए बहुत छोटी है। वह कहती हैं कि वह बच्चे पैदा करने से पहले बहुत सी चीजों का पता लगाना चाहती हैं।

    pooja sandee

    अपने आनंदित विवाह के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, “संदीप और मैं हमारे कॉलेज के दिनों से अच्छे दोस्त हैं और स्विमिंग के हमारे जुनून के कारण घुल-मिल गए थे। हम व्यक्तियों के रूप में विकसित हुए हैं और हमारी शादी के बाद एक-दूसरे को जानना शुरू कर दिया है। हम एक-दूसरे के शेड्यूल के अभ्यस्त हो गए हैं क्योंकि वह जल्दी उठते हैं जबकि मैं देर तक शूटिंग करती हूँ। हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से समझ चुके हैं। कोई मजबूरी नहीं है कि मुझे उनकी देखभाल करनी है। जब कोई मजबूरी न हो, तो यह हमेशा बेहतर और सुंदर रिश्ता होता है। ”

    sandeep pooja

    वह कहती हैं, “संदीप खुद एक बहुत ज़िम्मेदार व्यक्ति हैं और घर के बुनियादी कामों का ध्यान रखते हैं, जो इसे सह-अस्तित्व के लिए एक खूबसूरत जगह बनाती है। मुझे उनके पीछे भागकर उनकी देखभाल नहीं करनी पड़ती। मैं अपने प्यार की वजह से उनकी देखभाल करती हूँ।”

    sandeep-pooja

    जब उनसे जल्द ही बच्चे पैदा करने की योजना के बारे में पूछा गया, तो वे कहती हैं, “हमने अभी कुछ भी तय नहीं किया है। हम बहुत अच्छी जगह पर हैं और हर दिन एक-दूसरे के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। परिवार के लिए एक नया अतिरिक्त एक अच्छी बात है लेकिन हम तुरंत एक बच्चा नहीं चाहते हैं। मुझे लगता है कि बच्चे करने के लिए मैं अभी बहुत छोटी हूँ। ये हमारी खोजने की उम्र है और मैं अपनी उर्जा का इस्तेमाल काम करने और प्रयोग करने में बिताना चाहती हूँ।”

    pooja sandeep

    अभिनेत्री इन दिनों एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में निवेदिता का किरदार निभा रही हैं। साथ ही वह वेब सीरीज ‘ओनली फिर सिंगल्स’ में नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *