Fri. Mar 1st, 2024
    कश्मीर में रद्द हुई 'सड़क 2' की शूटिंग, आलिया भट्ट ने की पुष्टि

    भारत सरकार की धारा 370 को निरस्त किए जाने की घोषणा के बाद, कश्मीर से बॉलीवुड के डरने की खबरें आ रही हैं। प्रेस के एक खंड के अनुसार, महेश भट्ट की ‘सड़क 2‘ को कश्मीर में शूट न करने की खबर आई है।

    ‘सड़क 2’ में महिला प्रधान की भूमिका निभाने वाली आलिया भट्ट ने पुष्टि की कि कश्मीर में फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई है और इसे किसी अन्य स्थान पर ले जाया जाना है (अभी तक तय नहीं किया गया है)। उनके मुताबिक, “जब तक कश्मीर में क्या चल रहा है, इसकी स्पष्ट तस्वीर नहीं आती, कोई भी बॉलीवुड क्रू वहां शूटिंग करने की कैसे सोच सकता है? भगवान की कृपा से घाटी में सब ठीक हो जाएगा।”

    Image result for आलिया भट्ट महेश भट्ट

    हैदराबाद में सुपरस्टार महेश बाबू राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि उनकी नई तेलुगु परियोजना ‘सरिलरु नीकेवरु’ के कश्मीर स्केड्यूल की पूरी शूटिंग खत्म हो गई है। महेश के करीबी एक सूत्र का कहना है, “हम भाग्यशाली थे। हमने जुलाई में कश्मीर में बिना किसी बाधा के शूटिंग की। स्थिति बिल्कुल नियंत्रण में थी। अनुच्छेद 370 के निरस्त होने से कुछ दिन पहले हमने अपना कार्यक्रम पूरा किया।”

    इस दौरान, कुछ समय पहले, महेश भट्ट ने निर्देशन में वापसी करते हुए अपनी फिल्म ‘सड़क 2‘ की घोषणा की थी जिसमे संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    Image result for Sadak 2

    इस फिल्म के जरिये पूरे भट्ट परिवार को साथ आते देखना बहुत दिलचस्प होगा। ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है जिसमे संजय दत्त और पूजा भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *