Tue. Jun 18th, 2024
    'कवच महाशिवरात्रि' से रातो ही रात विन राणा को किया गया बाहर, जानिए डिटेल्स

    टीवी इंडस्ट्री में कब क्या हो जाये, पता ही नहीं चलता। कभी अचानक से शो बंद हो जाता है, कभी छोटी छोटी बातों पर अभिनेता शो छोड़ देते हैं तो कभी उन्हें रातों ही रात निकाल दिया जाता है। और ऐसी कुछ हुआ है कलर्स के सुपरनैचरल शो ‘कवच महाशिवरात्रि’ में विलन का किरदार निभाने वाले विन राणा के साथ।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, अभिनेता को शो से निकाल दिया गया है क्योंकि मेकर्स ने कहानी में बदलाव करने का फैसला किया है और इसलिए उनका किरदार अब शो का हिस्सा नहीं रहेगा। खबर में लिखा है कि कैसे विन को समानांतर लीड की भूमिका का वादा किया गया था और साथ ही कहा गया था कि उनका किरदार मजबूत होगा।

    vin rana

    उनका किरदार अंत में सकारात्मक होने वाला था, हालांकि, अब लगा रहा है कि ऐसा नहीं होने वाला है और अभिनेता के लिए चीज़ें बदल गयी हैं। अभिनेता को इस बदलाव के बारे में खुद दो दिन पहले पता चला है। अब चूँकि उनका किरदार शो का हिस्सा नहीं है, इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि शो कैसे नामिक पॉल और दीपिका सिंह के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगा।

    विन जी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ का भी हिस्सा हैं। उनके दोनों शो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनके अचानक ‘कवच’ से निकलने से प्रशंसको को झटका लगा है। कमाल की बात ये है कि कैसे उन्होंने कुछ दिन पहले ही नकारात्मक किरदार निभाने को लेकर इंटरव्यू दिया था।

    उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया था-“मैं नकारात्मक भूमिकाओं को ना कह रहा था, लेकिन मैं अपने करियर में इस बिंदु पर था जहां मैं वास्तव में खोजना चाहता था। मैं ऐसे अभिनेता के तौर पर टाइपकास्ट नहीं होना चाहता था जो केवल सकारात्मक भूमिका निभा सकता है। साथ ही, टीवी अब बदल रहा है। विलन ही नया हीरो है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *