कल्कि कोचलिन अपनी आगामी वेब सीरीज ‘भ्रम’ में निभाएंगी PTSD से पीड़ित एक नॉवेलिस्ट का किरदार

कल्कि कोचलिन अपनी आगामी वेब सीरीज 'भ्रम' में निभाएंगी PTSD से पीड़ित एक नॉवेलिस्ट का किरदार
bitcoin trading

कल्कि कोचलिन अतीत में कुछ आश्चर्यजनक भूमिकाएं निभाती रही हैं और उन्होंने हमेशा उन भूमिकाओं को चुनने का एक बिंदु बनाया है जो अपरंपरागत हैं और हटके हैं। अंतिम बार जोया अख्तर और रीमा कागती के ‘मेड इन हेवन’ में देखी गयी कल्कि ने फिर से साबित कर दिया कि वह आज के युग में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अगली बार ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में दिखाई देंगी और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि वह इस बहुप्रतीक्षित सीरीज में कौनसी भूमिका निभाएंगी।

अब उनके अगले प्रोजेक्ट की भी खबर मिल गयी है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, वह जल्द ‘भ्रम’ नामक एक वेब सीरीज में नज़र आएंगी जिसमे वह एक नॉवेलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार की खास बात ये है कि वह अभिघातजन्य तनाव विकार (PTSD) से पीड़ित है। एक दुर्घटना के बाद, वह इस बीमारी का शिकार हो जाती है।

Related image

कल्कि शूट के लिए टीम में शामिल हो गयी हैं। सीरीज का ज्यातादर हिस्सा शिमला में शूट किया जाएगा और बाकि मुंबई में शूट होगा। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से हमेशा सबको प्रभावित किया है और दर्शको के साथ साथ समीक्षकों ने भी उनके अभिनय कौशल को सराहा है।

बॉलीवुड की बात करें तो, वह आखिरी बार ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में नज़र आई थी। हिप हॉप कल्चर पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म में कल्कि का किरदार छोटा लेकिन दर्शनीय था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here