Tue. Mar 5th, 2024
    फिल्म "कलंक" के ट्रेलर लांच के बाद, ट्विटर पर शुरू हुआ मीम्स का सिलसिला

    पिछले महीने, जब अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म “कलंक” का टीज़र लांच हुआ था तो सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की सुनामी आ गयी थी। कई ट्विटर यूजर ने मीम्स बनाये और अब बीते दिन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। जबकि दर्शकों ने फिल्म पर बहुत प्यार लुटाया, लोगों ने इसे भी मीम्स का शिकार बना दिया जो देखने में वाकई बहुत मजेदार हैं।

    खासतौर पर, ट्रेलर के दो दृश्य को मजाक का पात्र बनाया गया। एक में जब आलिया वरुण को कहती हैं-‘मेरे पास खोने को कुछ नहीं है’ तो दूसरा भी आलिया, वरुण और आदित्य का ट्रेन सीक्वेंस है जिसमे आलिया को दोनों तरफ से हीरो द्वारा खींचा जा रहा है।

    देखिये ये मजेदार मीम्स-

    https://twitter.com/WasseypurMemes/status/1113395076980281345

    https://twitter.com/BollywoodGandu/status/1113387428449083393

    https://twitter.com/desitomcruise/status/1113393590930149376

    https://twitter.com/_single_ladka_/status/1113401626562166784

    ट्रेलर लांच समारोह में फिल्म की पूरी स्टार-कास्ट नज़र आई थी जबकि निर्माता करण जौहर और निर्देशक अभिषेक वर्मन समारोह से गायब रहे। जबकि करण सिंगापुर में मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण करने गए हैं, अभिषेक फिल्म को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं।

    ट्रेलर लांच के दौरान, वरुण ने बताया कि अभिषेक उनके रूममेट थे जब दोनों फिल्म ‘माय नेम इस खान’ में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि एक दिन अभिषेक ने वरुण को “कलंक” के बारे में बताते हुए कहा था कि करण जौहर ने उन्हें इस कहानी के बारे में बताया है। उनके मुताबिक, “उस वक़्त, हमें पता नहीं था कि एक दिन ये फिल्म बनेगी और मैं इसमें अभिनय भी करूँगा।”

    फिल्म लगभग 15 साल पहले बनने वाली थी और इसका निर्देशन खुद करण जौहर करने वाले थे। ये कहानी और सारी रिसर्च उनके पिता यश जौहर ने की थी और ये उनका आखिरी प्रोजेक्ट था। फिल्म में शाहरुख़ खान, रानी मुख़र्जी, काजोल और अजय देवगन अहम किरदार निभाते दिखाई देते। हालांकि, यश के देहांत के बाद, करण ने फिल्म बनाने का विचार छोड़ दिया था।

    ये पीरियड-ड्रामा फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *