दा इंडियन वायर » समाचार » कर्नाटक में 22 लोकसभा जीतने की जुगत में बीजेपी
राजनीति समाचार

कर्नाटक में 22 लोकसभा जीतने की जुगत में बीजेपी

बीजेपी

19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर होंगे, कर्नाटक में प्रधानमंत्री मोदी के पार्टी सम्मेलन का स्थान अब तक तय नही हो पाया है।

कर्नाटक में लोक सभा चुनाव को लेकर बीजेपी की एक मीटिंग हुई , जिसमे पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदुरप्पा ने कहा की उन्हें आशा है की आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी 28 सीटों में से 22 सीटों जीतकर प्रधानमंत्री मोदी को तोहफा देगी। बता दें की 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 17, कांग्रेस 9 और जनता दल सेक्युलर ने 2 सीटें जीती थी।

बी एस येदुरप्पा ने कहा -‘हम चाहतें है की कर्नाटक के 28 सीटों में हम 22 सीटें जीत कर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनायें’।

वहीँ पार्टी राष्ट्रीय महासचिव पि मुरलीधर राव ने कहा की हमने कर्नाटक में होने वाले चुनावी तैयारिओं और उसके हर  स्तिथि पर बात की है। उन्होंने आगे कहा की हमने चुनाव तारीख के घोषणा से पहले आयोजित होने वाले कार्यक्रमों और अभियानों के बारे में भी चर्चा की है।

राव ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी 10 और 19 फरवरी को कर्नाटक के दौरे पर होंगें, जिनमें 10 फ़रवरी को उनका कार्यक्रम हुबली-धारवाड़ के लिए तय किया गया है।

खबर ये भी है की बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी 14 और 21 फ़रवरी को कर्नाटक के दौरे पर होंगें। येदुरप्पा ने मीडिया से कहा -की पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम कहा होना है, यह अभी तय होना बाकीं है।

अब सवाल ये है की कर्नाटक में बीजेपी के सामने कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन टिक पाती भी है या नही ?

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!