कर्नाटक दौरे में अमित शाह ने राहुल गांधी का बनाया मजाक, पूछा चार दशक का हिसाब

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस व बीजेपी के बीच जुबानी जंग बढ़ गई है। राहुल गांधीअमित शाह लगातार रैलियां करके एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। सोमवार को बिदर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नकल उतारी।

अमित शाह ने राहुल गांधी के अंदाज में कहा कि राहुल बाबा प्रधानमंत्री मोदी से जोर से पूछ रहे है कि उन्होंने पिछले चार सालों में क्या किया। राहुल चिल्लाते हुए पूछते है कि मोदी जी बताओ आपने चार साल में क्या किया?

लेकिन राहुल बाबा, आप इतने चिल्लाते क्यों है? आप क्यों पूछ रहे हैं कि मोदी जी ने चार सालों में क्या किया है? देश की जनता कांग्रेस नेतृत्व के चार दशक का हिसाब पूछना चाहती है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने इससे पहले पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर पीएम मोदी की चुप्पी पर निशाना साधा था। राहुल ने मोदी पर अमीर लोगों का पक्ष लेने का आरोप लगाया। साथ ही लोकपाल की नियुक्ति नहीं होने पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा।

पिछले दो दिनों में अमित शाह लगातार मंदिरों का दौरा कर रहे है, रैलियों को संबोधित करते हुए पार्टी की बैठके आयोजित कर रहे है। वहीं राहुल गांधी भी कांग्रेस सरकार को बचाने के प्रयास में ताबड़तोड रैलियां कर रहे है।

कांग्रेस ने कर्नाटक को इस बार भी पकड़ने के लिए दृढ़ संकल्प किया है। वहीं बीजेपी दक्षिण भारत में एकमात्र राज्य में सत्ता हासिल करने की पूरी कोशिश कर रही है। दोनों नेता एक-दूसरे के ऊपर जमकर आरोप लगा रहे है।

कर्नाटक राज्य में पीएम मोदी के अलावा कई केन्द्रीय मंत्री दौरा कर चुके है जिसमें अरुण जेटली और राजनाथ सिंह और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ शामिल है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here