Tue. Jun 18th, 2024
    करीना कपूर खान ने सबसे पहले इस इन्सान से किया अपनी गर्भावस्था का खुलासा

    बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं। लेकिन उनका सबसे आइकोनिक किरदार था पू का जो उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में निभाया था। अपने शानदार फैशन सेंस से पू ने सभी का दिल जीत लिया और करीना को न केवल अच्छी अभिनेत्री बल्कि फैशन डीवा नाम से भी जाने जाना लगा। और अब अपनी अदायों के जादू के कारण, वह वैश्विक स्तर पर भी एक मशहूर अदाकारा बन गयी हैं।

    इन दिनों, वह लन्दन में होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमे वह एक पुलिसवाली का किरदार निभा रही हैं। लेकिन साथ ही खबर ऐसी भी है कि उन्होंने एक इंटरनेशनल मैगज़ीन- आसियाना इंटरनेशनल के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, प्रकाशकों ने कथित तौर पर बेबो को इसके लिए 30-40 लाख रुपये के करीब राशि का भुगतान किया है, जो कि अनसुना है।

    Related image

    ‘डांस इंडिया डांस’ के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए करीना जल्द ही भारत वापस आएंगी। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के बाद, वह राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नज़र आएंगी। दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली फिल्म गर्भावस्था पर आधारित है जिसमे अक्षय कुमार, कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ भी नज़र आयेंगे।

    फिर उन्होंने करण जौहर द्वारा निर्देशित मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ भी साइन कर ली है जिसमे अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

    Image result for Kareena Kapoor

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *