Thu. Jun 13th, 2024
    kiara advani kareena kapoor khan

    ‘कबीर सिंह’ की सफलता पर कियारा आडवाणी काफी खुश हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम कर रही है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके अलावा, बेशक, कबीर सिंह के रूप में शाहिद कपूर, प्रीति के रूप में कियारा आडवाणी को भी दर्शकों द्वारा प्यार किया जा रहा है।

    कहने की जरूरत नहीं है, कियारा एक प्रतिभावान अभिनेत्री हैं। कबीर सिंह, कियारा आडवाणी, राज मेहता की ‘गुडन्यूज़’ में दिखाई देंगी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ और अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी बम’ में भी।

    kiyara advani

    अब, जैसा कि हम सभी जानते हैं कियारा केवल कुछ ही फिल्में पुरानी हैं और अपने करियर के शुरुआती चरण में, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की पसंद के सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सपना होना चाहिए और काम करने के बारे में बात करना चाहिए करीना कपूर के साथ, कियारा का कहना है कि वह बेबो को देखकर बड़ी हुई हैं और वह उन प्रमुख कारणों में से एक हैं, जिनके कारण कियारा अभिनेत्री बनना चाहती थीं।

    एक साक्षात्कार में, कलंक की अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनकी फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं। करीना इतने सालों से काम कर रही हैं और वह हर गुजरती फिल्म के साथ एक कलाकार के रूप में विकसित हुई हैं; वह शराब की तरह है कि बस बेहतर हो जाता है।

    करीना कपूर खान ने साझा की 'तख़्त' और 'अंग्रेजी मीडियम' में अपने किरदारों की डिटेल्स

    इसके अलावा, कियारा ने बताया कि जब भी वह सेट्स पर करीना को रिहर्सल करते देखती थीं, तो कभी खुशी कभी गम (K3G) का उनका आइकॉनिक सीन: ‘तुम्हारा कोई हक़ नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो’ कियारा के दिमाग में गूंजती थीं और वे लाइनें वास्तव में करीना के लिए थीं।

    उन्होंने कहा कि, “वह मेरे जीवन में अब तक देखी गई सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। वास्तव में, वह एक कारण है कि मैं एक अभिनेत्री बन गई। वर्तमान में, कियारा ‘शेरशाह’ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूटिंग कर रही है और दोनों कथित तौर पर फिल्मों की शूटिंग के लिए कारगिल से रवाना हो रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने ऑडिशन के दौरान उल्टियां करके निर्देशक को किया था प्रभावित

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *