दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ब्रेकिंग न्यूज़: करीना कपूर खान निभाएंगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम किरदार
मनोरंजन

ब्रेकिंग न्यूज़: करीना कपूर खान निभाएंगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम किरदार

इस साल 14 मार्च को अपने जन्मदिन वाले दिन आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की घोषणा की थी जो अमेरिकी क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतरण होगी। अद्वैत चन्दन द्वारा निर्देशित फिल्म में टॉम हंक्स का किरदार आमिर निभाने वाले हैं। कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि करीना कपूर खान जो पहले भी आमिर के साथ दो फिल्मो में काम कर चुकी हैं, वह इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी।

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार, करीना ने फिल्म करने के लिए हामी भर दी है। इसके जरिये, बड़े परदे पर एक बार फिर करीना और आमिर की शानदार केमिस्ट्री धमाल मचाती नज़र आएगी। खबर में यह भी कहा गया है कि वायाकॉम 18 आमिर खान के ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्माण करेगी और सीओओ, अजीत अंधारे ने भी दैनिक को इसकी पुष्टि की। उन्होंने उल्लेख किया कि टीम आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्माण करके खुश है।

उनके मुताबिक, “आमिर खान के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा करने की मुझे बहुत खुशी है। हर सिनेमाप्रेमी के लिए, उनकी मस्ट-वॉच फिल्मों की सूची ‘फॉरेस्ट गंप’ के बिना अधूरा होगी। भारतीय दर्शकों के लिए क्लासिक के रूपांतरण बनाने में सक्षम होना हम में से कई लोगों के लिए एक लंबे समय से पोषित सपना है। इस विषय पर कई वर्षों तक आमिर के ज्वलंत जुनून को जानने के बाद, वह इस सपने को जीवित करने के लिए सबसे सही साथी हैं।”

इसके बीच, खबर में ये भी लिखा है कि ‘गली बॉय’ के अभिनेता विवेक गर्ग को भी फिल्म में भूमिका मिल गयी है। फिल्म जल्द ही शुरू हो जाएगी। करीना और आमिर ने ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश: द हंट बिगिन्स’ जैसी फिल्में की हैं। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दोनों कलाकार एक दूसरे से रोमांस करते नजर आएंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!