दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करिश्मा कपूर, करीना कपूर नें मिलकर मनाया सैफ अली खान का जन्मदिन (फोटो)
मनोरंजन समाचार

करिश्मा कपूर, करीना कपूर नें मिलकर मनाया सैफ अली खान का जन्मदिन (फोटो)

सैफ अली खान 16 अगस्त 2020 को 50 साल के हो गए और उनकी महिला करीना कपूर खान ने अपने संगीन जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमें बेबो के सोशल मीडिया हैंडल से समारोहों की झलक मिलती है जिसमें उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। खान कल 50 वर्ष के हो गए और हमें स्वीकार करना चाहिए कि अभिनेता ने अभी तक अपना आकर्षण नहीं खोया है! अगर आप हमारी बात पर विश्वास नहीं करते हैं तो आपको उनकी तस्वीरों पर एक नज़र जरूर डालनी चाहिए!

इस बीच, ऐसा लगता है कि जोड़े ने अकेले जश्न नहीं मनाया। उनसे जुड़ना करीना की बहन करिश्मा कपूर के अलावा और कोई नहीं था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें वे तीनों खुशी से एक साथ पोज दे रहे हैं। बेबो एक मुद्रित गुलाबी और सफेद काफ्तान में एक भूरे रंग के बेल्ट के साथ सुशोभित दिखती है। दूसरी ओर, बर्थडे बॉय सैफ हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते में सुसाइड करते दिख रहे हैं। करिश्मा कपूर ढीले काले आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

पेशेवर मोर्चे पर, सैफ अली खान को आखिरी बार जवानी में सह-कलाकार तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला में देखा गया था। उन्होंने स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की विशेषता वाली दिल बेखारा में एक कैमियो उपस्थिति की। इस बीच, सैफ और करीना ने हाल ही में अपने सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर को तोड़ दिया है। अभिनेत्री अपने दूसरे बच्चे से गर्भवती है जिसका मतलब है कि तैमूर अली खान जल्द ही एक बड़े भाई होंगे! जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर फैली, सभी ने एक-दूसरे को बधाई दी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!