Mon. May 29th, 2023
    bipasha basu

    करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान सहित ‘कसौटी ज़िन्दगी की टीम‘ (Kasautii Zindagii Kay) इस समय स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो रही है और इससे पहले की वे वहां शूटिंग शुरू करें करण को बिपाशा बसु बहुत बुरी तरह से याद आ रही हैं।

    इंस्टाग्राम पर केएसजी ने बिपाशा (Bipasha Basu) के साथ कुछ आरामदायक तस्वीरें साझा की और लिखा कि वह पहले से ही उन्हें याद कर रहे हैं और जल्द ही वापस आएँगे।

    बिपाशा ने भी अपनी तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया और लिखा, “मिस यू पहले से ही … जल्द वापस आओ”  करण लगभग चार साल बाद टेलीविजन पर लौटे हैं और वर्तमान में मिस्टर ऋषभ बजाज की भूमिका निभा रहे हैं। इस खबर की पुष्टि होते ही बिपाशा ने अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा कि उन्हें लगता है कि करण, बजाज के रूप में हॉट दिखते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BzLpyw3hOWo/

    करण ने भी पिंकविला के साथ अपनी बातचीत में खुलासा किया था कि बिपाशा अपने नए कार्यकाल के लिए बहुत उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि वह मिस्टर बजाज के रूप में हॉट लग रहे थे।

    करण सिंह ग्रोवर  ने शूटिंग के लिए ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की कास्ट को ज्वाइन कर लिया है। प्रतिभाशाली अभिनेता इस शो में मिस्टर ऋषभ बजाज के आइकोनिक किरदार को निभाने वाले हैं जिसे पहले मूल शो में रोनित रॉय ने निभाया था।

    शो में जहाँ प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांडिस तो अनुराग बसु के किरदार में पार्थ समथान दिखाई देते हैं। मिस्टर बजाज का परिचय प्रोमो रिलीज़ हो गया है जिसे दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

    https://www.instagram.com/p/BzLOZG1hiMF/

    पिंकविला से बात करते हुए, करण ने अपने सह-कलाकारों के बारे में बताया। उनके मुताबिक, “मैं दरअसल पार्थ के साथ गहरी मित्रता साझा करने के लिए उत्सुक हूँ क्योंकि हमारा एक कॉमन फ्रेंड है जो फोटोग्राफर है।
    मेरा वो फोटोग्राफर दोस्त बहुत उत्साहित है। उन्होंने मुझे बताया कि पार्थ और एरिका उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं भी हूँ, इसलिए हम में ये कॉमन है।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *