Sat. Apr 20th, 2024
    करण वी ग्रोवर: 'कहाँ हम कहाँ तुम' जैसे शो को अच्छी टीआरपी मिलना जरुरी है ताकि ज्यादा लोग प्रयोग कर सकें

    अगर आप टीवी पर वही घिसे-पिटे सास-बहू ड्रामा देखकर बोर हो गए हैं तो आप दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर का शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ देख सकते हैं जो कई मायनों में ताज़ी हवा का झौका है। चाहे टीवी अभिनेता पर तंज कसना हो या रिश्तो को संभालना, ये शो देखने में आपको काफी वास्तविक लगेगा। पिंकविला से बातचीत करने के दौरान, करण ने शो से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया।

    सबसे पहले उन्होंने अपने वायरल सीन पर बात की जिसमे उनका किरदार रोहित एक टीवी शो में पारवती को अपने मृत पति का ऑपरेशन करते देख लेता है और पगला जाता है। इसपर अभिनेता ने कहा-“ईमानदारी से कहूं तो मेरी प्रतिक्रिया बाकियों की तरह मजाकिया थी। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैंने इसे सार में लाने के लिए कई बार पढ़ा था। लेकिन, मेरे निर्माता संदीप सिकंद, चाहते थे कि मैं एक जोरदार प्रतिक्रिया हूँ और चूंकि मैं वास्तव में बहुत जोर से अभिनय नहीं कर सकता था, इसलिए मैं दुविधा में था लेकिन, जब मैंने अपनी जोरदार अभिव्यक्ति दी, तो सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे। तभी मुझे पता लगा था कि यह सीन जरूर पसंद किया जाएगा।”

    आगे करण से पूछा गया कि क्या इस दौर में, टीवी पर कुछ नया कंटेंट लाने का डर था? उन्होंने जवाब दिया-“विशेष रूप से एक मंच और एक टाइम बैंड पर कुछ अलग करना निश्चित रूप से कठिन है जहां अत्यधिक नाटक या अलौकिक चीजों की उम्मीद की जा रही है। हास्य जोड़ने के लिए, असली आदान-प्रदान थोड़ा मुश्किल है क्योंकि आपकी लगातार टीआरपी और नंबर गेम से तुलना की जा रही है। इसलिए, ऐसे शो के लिए टीआरपी हासिल करना बहुत जरूरी है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग प्रयोग कर सकें।”

    उन्होंने आगे खुद को मिली सबसे अच्छी तारीफ का खुलासा किया। उनके मुताबिक, “एक बहुत वरिष्ठ अभिनेता ने मुझे कहा था कि मुझे देखकर उन्हें जवान अनिल कपूर की याद आ जाती है। मुझे लगा ये मेरी अबतक की सबसे अच्छी प्रशंसा है क्योंकि मैं खुद भी अनिल कपूर का फैन हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BzoD1Ymg3zl/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, शो में फ़िलहाल वह समय चल रहा है जब रोहित और सोनाक्षी (दीपिका का किरदार) के बीच दोस्ती बढ़ रही है। सोनाक्षी को रोहित से प्यार हो गया है लेकिन रोहित को अभी एहसास होना बाकि है।

    https://www.instagram.com/tv/BzI2NCQgFO6/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *