Mon. Jul 22nd, 2024
    करण वी ग्रोवर को अपनी गर्लफ्रेंड पॉप्पी जब्बल से शादी करने की नहीं है जल्दी, पढ़िए बयान

    करण वी ग्रोवर, जो वर्तमान में शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ में डॉक्टर रोहित सिप्पी की भूमिका निभा रहे हैं, टेलीविज़न के सबसे वांछित पुरुषों में से एक हैं। एक्टर की एक बड़ी महिला फैन फॉलोइंग है और वह छह साल से मॉडल-होस्ट पॉप्पी जब्बल के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, दोनों की फ़िलहाल एक-दूसरे से शादी करने की कोई योजना नहीं है।

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा, “वह साथ रहने के लिए एक आसान व्यक्ति है। हम दोनों साथ में बहुत खुश हैं। वह सुनिश्चित करती है कि मेरा व्यस्त जीवन आसान और सहज हो। हमारा रिश्ता सरल है और बस इसलिए अद्भुत है। शादी पर अभी चर्चा भी नहीं हो रही।”

    Related image

    उन्होंने आगे कहा-“हम जीवन में उस स्तर पर हैं, जहां शादी के बारे में बात करना या उसके बारे में सोचना पारिवारिक चर्चा नहीं है। हमारे परिवारों की तरफ से कोई दबाव नहीं है क्योंकि वे जिस तरह से हम हैं खुश हैं और इसलिए हम भी खुश हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि आमतौर पर लोग खुश रहने के लिए शादी करते हैं और हम पहले से ही खुश हैं (हंसते हुए)।”

    “दिन के अंत में, आपको वास्तव में अपने साथी के साथ अपने जीवन को पसंद करना होगा और जिस तरह से चीजें हैं। फिर आप ठीक हो और आप शादीशुदा हैं या नहीं, यह एक व्यक्तिगत कॉल है। कुछ लोग इसे मंजूर कर सकते हैं और कुछ नहीं। हम दोनों अपने जीवन के तरीके से प्यार करते हैं और हमें इसकी ही आवश्यकता है।”

    Image result for Karan V Grover Poppy Jabbal

    करण को आखिरी बार ‘बहू हमारी रजनी कांत’ और छवी मित्तल के साथ एक डिजिटल सीरीज में देखा गया था। और इन दिनों दीपिका कक्कड़ के साथ शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ से दर्शको का दिल जीत रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BzGmMjlgUT6/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *