करण पटेल ने ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ने की की पुष्टि, एकता कपूर को दिया रमन भल्ला देने के लिए धन्यवाद

करण पटेल ने 'ये है मोहब्बतें' छोड़ने की की पुष्टि, एकता कपूर को दिया रमन भल्ला देने के लिए धन्यवाद
bitcoin trading

करण पटेल उर्फ रमन भल्ला, जो अब छह साल से ‘ये है मोहब्बतें’ से जुड़े रहे हैं, ने शो छोड़ने का फैसला किया है। हाल ही में, मीडिया में कई दिनों से खबरें आ रही थी कि अभिनेता ने एसोसिएशन को समाप्त करने का फैसला किया है क्योंकि वह स्टोरी लाइन से खुश नहीं थे। हालांकि, अभिनेता ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है और निर्माता एकता कपूर को रमन भल्ला का किरदार देने के लिए धन्यवाद दिया है।

शो छोड़ने की पुष्टि करते हुए, करण ने कहा-“सभी अच्छी चीजें समाप्त हो जाती हैं और इसी तरह ‘ये है मोहब्बतें’ भी। शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मैं रमन भल्ला देने के लिए एकता कपूर का शुक्रगुजार हूँ।”
अभिनेता ने ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ करने की खबर की भी पुष्टि की और शूटिंग के लिए जल्द ही बुल्गारिया की यात्रा करेंगे।
करण के प्रचारक ने शो छोड़ने के निर्णय पर एक प्रेस बयान जारी किया, “हाँ करण पटेल शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेने जा रहे हैं। हमने कई प्रतिबद्धताओं को समायोजित करने के लिए अपनी तारीखों पर काम करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इसलिए हमने ‘ये हैं मोहब्बतें’ की एक बहुत ही यादगार यात्रा को समाप्त करने का फैसला किया जिसने उन्हें इतना प्यार और देखभाल दी, जिसके लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे।”
देखिये कैसे अभिनेता ने इस पोस्ट के जरिये दिया ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आने का सन्देश-

करण के प्रचारक ने उल्लेख किया, “हम हमेशा एकता कपूर और पूरी टीम के बहुत आभारी रहेंगे, जिन्होंने हमेशा करण को इतना प्यार और समर्थन दिखाया है, जिससे उन्हें नई कार्य प्रतिबद्धताओं को लेने के लिए शो से आगे बढ़ने की अनुमति मिलती है। हम उल्लेख करना चाहते हैं अगर ‘ये है मोहब्बतें’ नहीं होता, तो बहुत कुछ जो हमारे रास्ते में आया है, जिसमे ‘खतरों’ भी शामिल है, नहीं हो पाता। मैं आपसे आग्रह करता हूँ कि आप करण को प्यार करते रहें, जिस तरह से आप यह सब करते आये हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ एक कठिन शो है। उन्हें जिताये और उन्हें चीयर करें … और आप सभी जानते हैं कि इसके बाद, हम जल्द ही आपको फिल्मों में देख सकते हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here