Sat. Feb 4th, 2023
    करण पटेल नहीं छोड़ रहे शो 'यह है मोहब्बतें'

    लोकप्रिय अभिनेता करण पटेल जो टीवी शो ‘यह है मोहब्बतें‘ में रमन भल्ला का किरदार निभाते हैं, कुछ समय से शो में दिख नहीं रहे थे जिससे ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है और उनकी जगह CID अभिनेता चैतन्य चौधरी ने ले ली है। हालांकि, ये सभी खबरें गलत हैं।

    करण ने शो नहीं छोड़ा है और अभी भी इसके लिए शूटिंग कर रहे हैं। उनके प्रचारक ने स्पष्ट किया-“करण ‘यह है मोहब्बतें’ के लिए शूट कर रहे हैं लेकिन उतना नियमित रूप से नहीं जितना वह करते थे क्योंकि उनकी अन्य प्रतिबद्धताएं भी हैं। हालांकि, जब भी उनकी जरुरत होती है, वह वहां मौजूद रहते हैं।”

    Image result for Karan Patel

    CID अभिनेता द्वारा उनकी जगह लेने पर, उन्होंने कहा-“जहाँ तक सवाल रिप्लेसमेंट का है तो इस बारे में बात करने के लिए, प्रोडक्शन और चैनल सबसे बेहतर व्यक्ति रहेंगे। हमें अभी तक इसकी सूचना नहीं दी गयी है।”

    अभिनेता के फैंस के लिए एक खुशखबरी ये है कि वह जल्द ही टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10‘ में नज़र आएंगे। करण इसके शूट के लिए अगले महीने बुल्गारिया के लिए रवाना होंगे। कथित तौर पर, अभिनेता ने शो के लिए बहुत तैयारी की है और अपनी ताकत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

    Related image

    खबरें तो ऐसी भी थी कि अभिनेता जल्द विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13‘ का भी हिस्सा होंगे हालांकि, अभिनेता ने अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

    इस दौरान, ‘यह है मोहब्बतें’ स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय और पुराने शोज में से एक है। शो को पांच साल हो चुके हैं लेकिन फिर भी दर्शको को रमन और इशिता की जोड़ी बहुत पसंद आती है। एकता कपूर द्वारा निर्मित शो में दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी, अली गोनी, अदिति भाटिया, अवंतिका हुंदाल और कृष्णा मुख़र्जी जैसे कलाकार नज़र आते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *