Tue. Apr 23rd, 2024
    करण पटेल और अंकिता भार्गव ने मनाई शादी की चौथी सालगिरह, साझा की पुरानी तस्वीर

    यह है मोहब्बतें‘ अभिनेता करण पटेल ने कल अपनी पत्नी अंकिता भार्गव पटेल के साथ अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई। इस ख़ुशी के मौके पर, अंकिता ने अपनी शादी की रस्मों से कुछ अनदेखी तसवीरें पोस्ट की जो वाकई देखने लायक है।

    जोड़े ने 2015 में 3 मई को एक भव्य समारोह में शादी की थी। अंकिता ने अपने संगीत से कुछ तसवीरें अपने फैंस के साथ साझा की। इन तस्वीरो को देखकर लग रहा है कि उनकी संगीत की शाम वाकई काफी धमाकेदार थी। जोड़े ने बहुत डांस और मस्ती की। एक तस्वीर में करण अपने घुटने पर बैठकर अपनी होने वाली पत्नी को अंगूठी पहना रहे हैं।
    karan-ankita
    जबकि दूसरी तस्वीर में, करण अंकिता के माता-पिता और अपने सास-ससुर के साथ डांस कर रहे हैं। करण के ससुर, शो ‘यह है मोहब्बतें’ में भी उनके किरदार रमन भल्ला के ससुर का किरदार निभाते हैं। देखिये यहाँ-
    ankita karan at sangeet

    अनीता हस्सनंदानी और रोहित रेड्डी, जो जोड़े के करीबी दोस्त हैं उन्होंने भी सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी। रोहित ने लिखा-“सबसे कूल जोड़ी को सालगिरह की शुभकामनाएं। भगवान करें कि प्यार, हसी और रोमांस बढ़ता रहे।” जिसका करण ने जवाब देते हुए लिखा था-“बहुत बहुत शुक्रिया मेरी जान। ये निश्चित रूप से मेरे दिल के करीब और मेरी पसंदीदा तस्वीरो में से एक है।”

    ankita-karan-anita-rohit

    उनकी मुलाकात, शो में करण के छोटे भाई बने अभिनेता अली गोनी ने कराई थी। जब करण और अंकिता पहली बार मिले थे तो अभिनेत्री ने बातचीत के डेढ़ घंटे बाद ही उन्हें ‘हां’ कह दिया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *