करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की टली रिलीज़ डेट, नहीं होगी ‘अर्जुन पटियाला’ से टक्कर

करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की टली रिलीज़ डेट, नहीं होगी 'अर्जुन पटियाला' से टक्कर

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल जल्द अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) को लांच करने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास‘ का खुद सनी ने ही निर्देशन किया है और फिल्म 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट आगे खिसका दी गयी है। कुछ अंदरूनी सूत्रों ने खुलासा किया कि मेकर्स ने ये कहते हुए फिल्म को आगे बढ़ा दिया कि फिल्म अभी तक खत्म नहीं हुई है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला अन्य फिल्म ‘अर्जुन पटियाला‘ से होने वाला था जिसमे दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के मेकर्स ऐसा करके इस बॉलीवुड टक्कर से बच जायेंगे। हालांकि, अभी तक नयी रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं हुई है।

arjun patiyala

कुछ महीने पहले, सनी ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में उनके बेटे करण देओल और न्यूकमर साहेर बंबा नज़र आ रही हैं। सनी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा-“एक पिता होने के नाते, मैं घबरा रहा हूँ और साथ ही बड़े गर्व के साथ अपने बेटे का पहला पोस्टर लांच कर रहा हूँ। आज करण देओल ने अपने सिनेमा के सफर की शुरुआत कर दी है, उसे प्यार, भाग्य और सफलता की कामना। पेश कर रहे हैं करण देओल और साहेर बंबा अभिनीत फिल्म ‘पल पल दिल के पास’।

फिल्म एक प्रेम-कहानी है। सनी ने कुछ समय पहले फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री को चुनने के बारे में मीडिया को बताया था कि उन्होंने महिला-पात्र के लिए लगभग 400 महत्वकांशी अभिनेत्रियों के ऑडिशन लिए थे, जब जाकर उन्हें साहेर बंबा मिली। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मनाली और उसके आस-पास के क्षेत्रो में हुई है।

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज और सनी सुपर साउंड कर रहे हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here