Sat. Apr 13th, 2024
    karan jaquhar video controversy

    शनिवार को, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन-नताशा दलाल सहित अन्य लोगों ने करण जौहर के आवास पर पार्टी की।

    फिल्म निर्माता ने तब सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने शनिवार रात का आनंद लिया था। यह वीडियो राजनेता और शिरोमणि अकाली दल के सदस्य मनजिंदर सिरसा को अच्छा नहीं लगा।

    https://www.instagram.com/p/B0bn6fpnRk-/

    सोशल मीडिया पर जब सिरसा ने वीडियो को उड़ता बॉलीवुड के रूप में लेबल किया, तो फिल्म निर्माता पूजा शेट्टी देवड़ा के राजनेता पति मिलिंद देवड़ा ने उन्हें यह कहते हुए लताड़ा कि उनकी पत्नी भी उसी पार्टी में मौजूद थी और कोई भी व्यक्ति नशे की हालत में नहीं था। उन्होंने सिरसा से माफी मांगने को भी कहा था।

    जब एक उपयोगकर्ता ने उसे यह बताने की कोशिश की कि चाहे वे नशे में हो या फिर कुछ भी कर रहे हों, उन्हें परेशान नहीं किया जाना चाहिए। तो सिरसा ने फिर से ट्वीट किया और कहा, “क्षमा करें  वे सार्वजनिक हस्ती हैं !!” उन्हें “सितारे” कहा जाता है और वे कई विशेषाधिकारों का आनंद लेते हैं। क्या वे अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से हर मुद्दे पर हमें व्याख्यान नहीं देते हैं? इसलिए आज वे हर भारतीय के लिए नशीली दवाओं के प्रभाव से प्रभावित, जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है, पर जवाबदेह हैं।”

    जब उपयोगकर्ता ने उससे पूछताछ की और कहा, “क्या तुम वहाँ थे? क्या आप किसी को जानते थे? आप अनुमान के आधार पर लोगों पर हमला नहीं कर सकते।”

    उन्होंने जवाब दिया और कहा,“ चूंकि आप सेलेब्स का बहुत बचाव कर रहे हैं और ड्रग्स में उनके भोलेपन की वकालत कर रहे हैं … आइए हम सभी से  डोप टेस्ट कराने और ट्विटर पर साझा करने का अनुरोध करते हैं।

    यही नहीं, मिलिंद देवड़ा को जवाब देते हुए सिरसा ने खुद का एक वीडियो डाला और कहा कि वह अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे, उन्होंने इन सेलेब्स के खिलाफ बयान दिया।

    यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने 11 साल बाद पति साहिल संघा से लिया तलाक़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *