करण जौहर ने बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी में ड्रग्स लेने पर दी प्रतिक्रिया

0
करण जौहर ने बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी में ड्रग्स लेने पर दी प्रतिक्रिया
bitcoin trading

कुछ दिन पहले फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी पार्टी का एक विडियो साझा किया था जिसमे दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं। जैसी उन्होंने ये विडियो साझा किया, वैसी ही ये विवाद का शिकार बन गया जब शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने उन पर ड्रग्स लेने का इलज़ाम लगाया और फिर डोप टेस्ट से भी गुजरने के लिए कहा।

अब इन पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण ने इन इल्जामो को ‘आधारहीन’ और ‘हास्यास्पद’ बताया है। कुछ लोगों ने ये भी कहा था कि विडियो में काउच के पास ड्रग पाउडर भी दिखाई दे रहा है। इस बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि लाइट की परछाई को पाउडर मना जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि उनके घर पर केवल इंडस्ट्री के लोग थे जो थकाऊ हफ्ता बिता कर आरामदायक नाईट आउट करने पहुँचे थे। उन्होंने आगे ये भी कहा कि अगर ऐसा कुछ हो रहा होता तो वो विडियो पोस्ट ही क्यों करते।

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

ए दिल है मुश्किल निर्देशक ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि यह हास्यास्पद है कि कोई व्यक्ति इस तरह की चीजों को निशाना बना सकता है।

इस दौरान, करण अपने धरमा प्रोडक्शन के तले कई फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं जिसमे जाह्नवी कपूर की ‘कारगिल गर्ल’, अक्षय कुमार-करीना कपूर की ‘गुड न्यूज़’ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में शामिल हैं। बहुत जल्द वह निर्देशन में भी वापसी कर रहे हैं। वह एक मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ बना रहे हैं जिसमे रणवीर सिंह, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here